प्रदेश की बड़ी खबरें

Shakti Rani Sharma के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम पहुंचे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी

  • भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा को बुलंदियों पर पहुंचाया : पुष्कर सिंह धामी
  • कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को भारी बहुमत से जिताने की अपील की

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Shakti Rani Sharma : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार कालका पहुंचे। धामी ने कालका से प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के समर्थन में आयोजित कई कार्यक्रमों में भाग लिया और जनता से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कालका आगमन पर राज्यसभा सांसद पुत्र कार्तिकेय शर्मा ने पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत के एवं अभिनंदन किया।

 

Shakti Rani Sharma : धामी ने 5 अक्टूबर को कमल का बटन दबाने की अपील की

उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कालका आगमन पर रॉयल ऑर्चिड भाजपा कार्यालय, पिंजौर में आयोजित विशाल जनसभा में समस्त कालका वासी प्रचंड संख्या में उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विकास की आस रखने वाले सभी क्षेत्रवासियों से भाजपा की सभी जनकल्याणकारी नीतियों एवं योजनाओं को चुनकर 5 अक्टूबर को कमल का बटन दबाने की अपील की। इस अवसर पर मंच पर एवं कार्यक्रम में उपस्थित रहे सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, नारी शक्ति, समर्थकों एवं युवाओं का हार्दिक धन्यवाद।

 

युवाओं को भाजपा पर भरोसा

इस मौके पर धामी ने कांग्रेस को भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदा भ्रष्टाचार और परिवारवाद को बढ़ावा दिया है। कांग्रेस पर्ची और खर्ची से युवाओं को नौकरियां देने की साजिश रच रही है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवाओं को भाजपा पर भरोसा है। युवाओं को पता है कि उनका भविष्य भाजपा ही सुरक्षित रख सकती है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने युवाओं को बिना पची और बिना खर्ची के नौकरियां दी। जबकि कांग्रेस की सरकार में नौकरियां बेची जाती थी।

“शक्ति रानी शर्मा प्रचंड बहुमत के साथ जीत रही हैं”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का असली मकसद भ्रष्टाचार करना और परिवारवाद को बढ़ावा देना है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के पक्ष में वोट की अपील की और कहा की कालका की जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं के उत्साह ने स्पष्ट कर दिया है कि हरियाणा में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और शक्ति रानी शर्मा प्रचंड बहुमत के साथ जीत रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की दशा और दिशा को बदला : Shakti Rani

भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की दशा और दिशा को बदला है। मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत और सुरक्षित हुआ है। डबल इंजन की सरकार ने हरियाणा को बुलंदियों पर पहुंचाया है। हरियाणा विकसित राज्य बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। हरियाणा की भाजपा सरकार ने युवाओं को बिना पची और बिना खर्ची के नौकरियां दी। जबकि कांग्रेस की सरकार में नौकरियां बेची जाती थी। उन्होंने सभी ने अपील की कि आने वाली 5 अक्टूबर को कमल के बटन को दबाकर भाजपा को विजयी बनाएं।

इस लड़ाई को लड़ने के लिए हमें आपकी शक्ति की जरूरत : MP Kartikeya Sharma

वहीं इस मौके पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा आप सभी के सहयोग से ही हम एक सशक्त और समृद्ध कालका का निर्माण कर सकते हैं। इस लड़ाई को लड़ने के लिए हमें आपकी शक्ति की जरूरत है। उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कालका आगमन और माता शक्ति रानी शर्मा के समर्थन में उमड़े जनसैलाब का हृदय से आभार किया। आप सबके सहयोग से कालका में कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने मां कालका की पावन भूमि पर पधारने के लिए उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी हार्दिक आभार व्यक्त किया।

kalka Assembly Constituency : हरियाणा की सबसे आख़िरी चोटी मोरनी के गांव टीपरा पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा, भव्य स्वागत

Kalka Jan Ashirwad Rally : सीएम नायब सैनी ने कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के लिए की मतदान की अपील

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

Election Commission Of India ने हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए मतदान तैयारियों की समीक्षा

11 जिलों के मंडल आयुक्तों, आईजी पुलिस रेंज, डिप्टी कमिश्नर एवं डीईओ, पुलिस आयुक्तों और…

1 hour ago

Amit Shah In Jagadhri : जहां एक अनार और सौ बीमार हों, वहां चुनाव नहीं जीते जाते, जानिए किस पर कसा अमित शाह ने ये तंज 

कांग्रेस पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बोला हमला, कहा- खुलेआम नौकरियों की बोली लगा…

1 hour ago

Cyber ​​Fraud Gang Busted : फर्जी वेबसाइट पर ऐप डाउनलोड करवा साइबर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

4 लैपटॉप व 10 मोबाइल फोन बरामद पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में पानीपत…

2 hours ago

Amit Shah Became Aggressive On Congress, बोले -राहुल गांधी की तीसरी पीढ़ी भी आ जाए तो भी धारा 370 खत्म नहीं होने देंगे

दलित विरोधी है कांग्रेस पार्टी, दलितों का अपमान कर रही राहुल गांधी आरक्षण खत्म करने…

2 hours ago

Congress Candidate Varinder Shah : पानीपत को बनाएंगे मॉडल विधानसभा, देश भर में होगी पानीपत मॉडल की बात

मेट्रो को पानीपत लाएंगे, आधुनिकतम तकनीकों के सहारे विकास का नेतृत्व करेगा पानीपत हम ‘सुनेहरा…

2 hours ago