Bittu Bajrangi Viral Video : नूंह हिंसा के आरोपी बिट्‌टू बजरंगी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

126
Bittu Bajrangi Viral Video
नूंह हिंसा के आरोपी बिट्‌टू बजरंगी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल
  • आरोपी एक युवक को बेरहमी से डंडों से पीट रहा

India News (इंडिया न्यूज), Bittu Bajrangi Viral Video, चंडीगढ़ : नूंह हिंसा के आरोपी बिट्‌टू बजरंगी की गुंडागर्दी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बिट्‌टू बजरंगी और उसका साथी एक युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ युवकों ने युवक के दोनों हाथ और पैर पकड़े हुए हैं और बिट्‌टू बजरंगी लगातार डंडों से वार कर रहा है।

वीडियो में पीटने वाला युवक यूपी निवासी

वीडियो में पिटने वाला युवक यूपी निवासी बताया जा रहा है जिसका नाम शामू है। कुछ समय से वह फरीदाबाद के इलाके सरूरपुर में किराए पर रह रहा है। युवक पर आरोप था कि वह पड़ोसी 2 मासूम बच्चियों को टॉफी का लालच देकर अपने कमरे में ले गया। जिसे लोगों ने देख लिया। इसके बाद लोगों ने उसे काबू कर लिया।

आरोपी कर सकता था कोई गलत हरकत

लोगों को शक था कि आरोपी बच्चियों को टॉफी का लालच देकर उनके साथ कोई गलत हरकत कर सकता था। जैसे ही इस बारे में सूचना वहां बजरंग फोर्स के कार्यकर्ताओं को मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और शामू को साथ लेकर बजरंग फोर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी के घर ले गए। इस दौरान सबसे पहले बच्चियों की मां ने आरोपी शामू की जमकर की। फिर उसके बाद बिट्टू बजरंगी ने भी अपने साथियों की मदद से आरोपी को काफी समय तक डंडों से पीटा। फिलहाल शिकायत के आधार पर उसे पीट रहे आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मालूम रहे कि बिट्‌टू बजरंगी ने बजरंग फोर्स के नाम से एक संगठन बनाया हुआ है, जिसका वह स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष है। बिट्‌टू बजरंगी उस समय सुर्खियों में आया जब 31 जुलाई, 2023 को नूंह में बृजमंडल यात्रा के दौरान हिंसा हो गई। जिसको भड़काने में बिट्‌टू बजरंगी का भी नाम आया था। इसी काण इस बिट्‌टू बजरंगी को गिरफ्तार कर किया गया था।

यह भी पढ़ें : Speaker Gyan Chand Gupta : सरकारी खर्च पर विस कमेटियों की रहेगी पैनी नजर : ज्ञान चंद गुप्ता

यह भी पढ़ें : Ambala-Sirsa Lok Sabha Seats : आरक्षित अंबाला और सिरसा लोकसभा सीटों पर सत्ताधारी व विपक्षी दलों की कड़ी नजर