होम / Haryana News: विजिलेंस ने HSVP के जे.ई 50 हजार व पटवारी को 5 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

Haryana News: विजिलेंस ने HSVP के जे.ई 50 हजार व पटवारी को 5 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

• LAST UPDATED : September 1, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana News (इशिका ठाकुर, करनाल): हरियाणा के करनाल जिले में रिश्वतखोरी कर्मचारी व अधिकारियों के ऊपर विजिलेंस विभाग ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रहा है। आज भी हरियाणा स्टेट विजिलेंस ने दो लोगों को 50 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया है। इनमें एक एच.एस.वी.पी. (HSVP) का जूनियर इंजीनियर है, तो दूसरा हलका कमालपुर निगदू का पटवारी शामिल है।

वीरवार को दोनों आरोपियों की कार्ट में पेशी

इनमें एच.एस.वी.पी. का जूनियर इंजीनियर से विजिलेंस की टीम ने 19 लाख 93 हजार 100 रुपये भी बरामद किए हैं। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ विजिलेंस ने मामला दर्ज कर लिया है। वीरवार को इन दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मंगलवार को भी एक लाइनमैन को 25 हजार रुपये की रिश्वत के साथ पकड़ा था।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू

विजिलेंस विभाग करनाल के इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि एच.एस.वी.पी. करनाल के जूनियर इंजीनियर सेक्टर-13 निवासी प्रदुमन कंप्लीशन सर्टिफिकेट की एवज में रिश्वत मांग रहा है। शिकायत मिलने विजिलेंस की टीम ने आरोपी प्रदुमन को रंगे हाथों 50 हजार रुपये की रिश्वत के साथ पकड़ लिया गया।

वहीं इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि इसी तरह कमालपुर निगदू पटवारी हरमिंद्र के खिलाफ भी शिकायत मिली थी कि जमीन की निशानदेही कराने के नाम पर वह पांच हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा है। इस शिकायत मिलने पर भी इंस्पेक्टर सीमा की अध्यक्षता में टीम का गठन किया गया और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया गया। आरोपी पटवारी संतनगर करनाल का रहने वाला है। दोनों को रंगे हाथ गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जा रही है। (Haryana News)

यह भी पढ़ें : Haryana Congress Crises Again : हुड्डा और गुलाम नबी की मुलाकात पर घमासान

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox