प्रदेश की बड़ी खबरें

Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस के घोषणापत्र पर बोले विज “यह घोषणा पत्र धोखे का पत्र, झूठ का पुलिंदा और इसे नदी में फेंक देना चाहिए”

  • कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है, हिमाचल प्रदेश के चुनाव में कहा था महिलाओं को 500 रुपए का सिलेंडर देंगे, अब तनख्वाह देने के पैसे नहीं
  • कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ता जा रहा है और जो तूफान उठा है यह विरोधियों को उखाड़कर फेंक देगा
  • पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज बाजारों में शॉप-टू-शॉप चुनाव प्रचार करते हुए मांगे वोट

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vij Said On Congress’ Manifesto : हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस द्वारा आज जारी किए गए घोषणा पत्र को धोखे का पत्र करार देते हुए कहा कि “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है और झूठ का पुलिंदा है, इसे तो नदी में फेंक देना चाहिए”। विज आज अम्बाला छावनी में बाजारों में शॉप-टू-शॉप चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

Vij Said On Congress’ Manifesto : कांग्रेस आदतन धोखेबाज पार्टी

उन्होंने कांग्रेस द्वारा हरियाणा को नशा मुक्त बनाने की बात पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आदतन धोखेबाज पार्टी है, जब हिमाचल का चुनाव था तब भी इन्होंने यही कहा था कि हम महिलाओं को 500 का सिलेंडर देंगे लेकिन आज हालात क्या है। यह लोगों की तनख्वाह तक नहीं दे पा रहे हैं। घोषणा पत्र में कांग्रेस द्वारा हरियाणा को नशा मुक्त बनाने के प्रश्न पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि इससे बड़ी कोई बात नहीं, ये लोग हिमाचल में बोलते है कि भांग बोएंगे और उसको बेचेंगे। हरियाणा में बोलते है नशा मुक्त करेंगे, यह पार्टी तो एक ही है और जीतने के बाद कैसे रंग बदलती है उसका उदाहरण हमारे पड़ोस में।

कार्यकर्ताओं में जोश दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा

चुनाव प्रचार के संबंध पर पूछे सवाल पर पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहा कि चुनाव प्रचार में कार्यकर्ताओं में जोश दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है और यह जो तूफान उठा है यह विरोधियों को उखाड़कर फेंक देगा। वहीं, पूर्व मंत्री अनिल विज ने आज बाजारों में सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शॉप-टू-शॉप चुनाव प्रचार करते हुए वोट मांगे।

जोरदार नारों के बीच चुनाव प्रचार निकलसन रोड पर सदर चौक से प्रारंभ हुआ जोकि हलवाई बाजार, सौदागर बाजार, बजाजा बाजार, पुरानी सब्जी मंडी हनुमान मार्केट, कैंट थाना चौक से हलवाई बाजार होते हुए वापस भाजपा के निकलसन रोड स्थित चुनावी कार्यालय पर संपन्न हुआ। सभी बाजारों की एसोसिएशनों द्वारा पूर्व मंत्री अनिल विज का फूल-मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया तो सौदागर बाजार के प्रधान आशीष अग्रवाल द्वारा उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर भाजपा नेता संजीव सोनी बब्बू, ललित चौधरी, राजीव गुप्ता डिम्पल, किरणपाल चौहान, विजेंद्र चौहान, राम बाबू यादव, श्याम सुंदर अरोड़ा, बीएस बिंद्रा, नरेंद्र राणा, रवि सहगल, सुरेंद्र बिंद्रा, जितेंद्र सहगल, अनिल धीर, विनय मेहता, बिल्लू टुंडला, भारत कोछड़, सुनीता अरोड़ा, ज्योति मीत, मीनू धीमान, इकबाल ढांडा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Shakti Rani Sharma in Basti Nawanagar : कालका से बीजेपी प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा पहुंचीं बस्ती नवांनगर, हुआ भव्य स्वागत

CM Saini’s Election Campaign : भाजपा सरकार आने पर फिर से लगेगी विकास कार्यों की झड़ी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

2 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

2 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago