HTML tutorial
होम / Congress Fact Finding Committee के गठन पर बोले विज..इनके फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे, “अब डिफेक्ट निकल रहे है’

Congress Fact Finding Committee के गठन पर बोले विज..इनके फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे, “अब डिफेक्ट निकल रहे है’

• LAST UPDATED : October 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Congress Fact Finding Committee हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज इन दिनों कांग्रेस पर एक के बाद एक जमकर निशाने साध रहे है। कांग्रेस नेताओं के किसी भी बयान पर पलटवार करने से नहीं चूक रहे।

अभी हाल ही में हरियाणा में हार के बाद दिल्ली में हुई कांग्रेस की समीक्षा बैठक में राहुल गांधी की नाराजगी पर तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में हार के बाद कांग्रेस की दिल्ली में समीक्षा बैठक बुलाई गई, जिसमें फैक्ट फाइंडिंग कमेटी का गठन किया गया।

कमेटी के गठन पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि फैक्ट तो जनता ने निकाल दिए सारे अब डिफेक्ट निकल रहे है। जनता से बड़ी भी कोई अदालत है। जनता के फैसले को सिर माथे रखना चाहिए।

Congress Fact Finding Committee : कांग्रेस के नेता एक दूसरे की पोल खोलने में लगे

वहीं, हरियाणा विधानसभा चुनाव में हार के बाद अब कांग्रेस के नेता एक दूसरे की पोल खोलने में लगे हैं। जिसे लेकर विज ने कहा कि उनकी पोल तो पहले ही खुली हुई थी। तभी तो हम इतने कॉन्फिडेंस से पहले दिन से कहते रहे कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। हमें इनकी असलियत पता है सबकी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का इंट्रेस्ट केवल जलेबी में था और उनका कांग्रेस के चुनाव में कोई इंट्रेस्ट नहीं था। वो तो जलेबी का महिमा मंडन करके चले गए और लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी। अब कांग्रेस को अपना चुनाव निशान भी बदल लेना चाहिए। अब पंजे को हटा कर जलेबी रख लेना चाहिए।

Vinod Sharma Meets Manohar Lal : विनोद शर्मा व सांसद कार्तिकेय शर्मा ने की केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से शिष्टाचार मुलाक़ात

New MLAs Strict Attitude : अधिकारियों की शामत…ढांडा ने कहा बख्शा नहीं जाएगा तो धनेश अदलखा ने कहा सस्पेंड भी कर दूंगा, जानिए मामला

 

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox