होम / CM Nayab Saini: सरकार ने बिना खर्ची-पर्ची नौकरी देकर…, हरियाणा में इस नेता ने की CM के फैसले की सरहाना

CM Nayab Saini: सरकार ने बिना खर्ची-पर्ची नौकरी देकर…, हरियाणा में इस नेता ने की CM के फैसले की सरहाना

• LAST UPDATED : October 21, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini: हरियाणा में CM सैनी ने कार्येभार संभालते ही युवाओं से लेकर किसानों तक के हित में कई बड़े फैसले लिए हैं। उनके कार्यों की देशभर में सरहाना हो रही है। यहाँ तक की हरियाणा के युवा खुद उन प्रशंसा कर रहे हैं। अब हाल ही में भाजपा नेता और हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य एडवोकेट विजयपाल सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं को बिना खर्ची, बिना पर्ची के नौकरियां देकर नायाब काम किया है। आइए जानते हैं इसके अलावा उन्होंने और क्या-क्या कहा?

  • BJP सरकार ने युवाओं का भविष्य बदल दिया (विजयपाल सिंह)
  • CM सैनी का जताया आभार

Haryana Crime: हरियाणवी सिंगर दोस्त से मिलने आई थी गाजियाबाद, फिर हुआ कुछ ऐसा जानकर हो जाएंगे हैरान

BJP सरकार ने युवाओं का भविष्य बदल दिया (विजयपाल सिंह)

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने युवाओं को लेकर बड़ी बात कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि, बीजेपी सरकार ने योग्य युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के रोजगार देकर उनका भविष्य बदल दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर इतनी बड़ी संख्या में नौकरी मिलना प्रदेश सरकार की बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि हजारों युवा नौकरियां पाकर बेहद खुश व उत्साहित है क्योंकि उन्हें ये नौकरियां उनकी कड़ी मेहनत के बल पर मिली हैं। आपको बता दें जहाँ देशभर से कई नेता cm सैनी के कार्यों की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्ष के नेता हार की बौखलाहट के कारण बीजेपी पर लगातार निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

Haryana Goverment: नायब सरकार का बड़ा फैसला, इस तरह जनता की समस्याओं का समाधान निकालेंगे सैनी

CM सैनी का जताया आभार

विजयपाल सिंह ने CM सैनी के कार्यों की तारीफ़ करते हे उनका आभार भी जताया। उन्होंने चयनित युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश की ईमानदार भाजपा सरकार ने योग्य युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के रोजगार देकर उनका भविष्य संवारने का काम किया है। सरकारी नौकरी लगने वाले बहुत से युवा ऐसे हैं जो गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। उन्हें अपनी मेहनत के बल पर सरकारी नौकरी मिलना गर्व की बात है। भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास में नए आयाम स्थापित किए है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से आज प्रदेश का हर वर्ग खुश है।

Jind Minor Rape Case : घर में घुसकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, मामला दर्ज