होम / Haryana-Vinesh Phogat: प्रधानमंत्री का फोन आया था, लेकिन…,विनेश फोगाट ने चुनाव के दौरान किया बड़ा खुलासा

Haryana-Vinesh Phogat: प्रधानमंत्री का फोन आया था, लेकिन…,विनेश फोगाट ने चुनाव के दौरान किया बड़ा खुलासा

• LAST UPDATED : October 2, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana-Vinesh Phogat: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व महिला पहलवान काफी चाचाओं में रही हैं। जैसा की आप सभी जानते हैं कि, पेरिस ओलंपिक 2024 में 50 किलोग्राम कुश्ती के फाइनल मुकाबले के दिन उनका वजन थोड़ा सा ज्यादा था इसके कारण उनको अयोग्य घोषित कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने बहुत दुःख भरे दिन निकाले। ऐसे में क्या उनके पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था? इस सवाल का जवाब खुद विनेश फोगाट ने दिया है। आइए जानते हैं उन्होंने इस पर ऐसा किया कहा है?

  • क्या PM मोदी से विनेश की हुई थी बात ?
  • सोशल मीडिया पर में अपना मजाक नहीं बनवाना चाहती थी ( विनेश )

Haryana Elections: पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला के 12 बड़े ऐलान, कृषि बजट में किसानों के कर्ज माफ

क्या PM मोदी से विनेश की हुई थी बात ?

आपको बता दें, इस घटना के बाद PM मोदी का फोन विनेस्ड के पास आया था लेकिन उन्होंने पीएम मोदी से बात नहीं की थी। इसके पीछे वजह यह रही कि वो चाहती थीं कि जो भी बात प्रधानमंत्री से होगी, उसकी रिकॉर्डिंग वो खुद भी करेंगी। इस शर्त को इंडियन ऑफिशियल्स ने नहीं माना तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया। विनेश ने इस बात का खुलासाकरते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोन आया था। मैंने मना कर दिया। मेरे पासडायरेक्ट फोन नहीं आया था, लेकिन जो वहां पर अपने इंडिया के ऑफिशियल्य थे उनके पास फोन आया था।

उन्होंने बोला कि पीएम मोदी बात करना चाहते हैं। मैंने बोला ठीक है। उन्होंने मेरे सामने शर्त रखी कि आपका कोई आदमी साथ में नहीं रहेगा, हमारी टीम रहेगी दो लोग होंगे। एक वीडियो शूट करेगा और एक बात करवाएगा और वीडियो सोशल मीडिया पर जाएगा। मैंने पूछा सोशल मीडिया पर जाएगा तो मैं बोली सॉरी।

Manish Yadav: ‘भाजपा और कांग्रेस को बार-बार वोट दिया गया, इसके बावजूद…’, AAP प्रत्याशी का बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर में अपना मजाक नहीं बनवाना चाहती थी ( विनेश )

विनेश ने आगे बताया कि , मैं अपने इमोशंस का…अपनी मेहनत का…ऐसे सोशल मीडिया पर तो मजाक नहीं बनाऊंगी। उन्होंने पीएम मोदी के सामने शर्त रखी और कहा कि अगर उनको सच में सहानुभूति है किसी खिलाड़ी के साथ में तो बिना रिकॉर्डिंग बात करें । उन्होंने आगे कहा कि मैं बहुत धन्यवाद रहूंगी। शायद उनको यह पता है कि जिस दिन भी विनेश से बात हुई तो विनेश वो दो साल का हिसाब जरूर मांगेगी। इसलिए उन्होंने मना कर दिया कि आपका कोई फोन नहीं रहेगा।

इजरायल ने ईरान का कर दिया इतना बुरा हाल

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox