होम / Vinesh Phogat: ‘हाथ का चुनाव निशान है ताई, थप्पड़ का काम करेगा और…’, विनेश फोगाट ने किस पर साधा निशाना

Vinesh Phogat: ‘हाथ का चुनाव निशान है ताई, थप्पड़ का काम करेगा और…’, विनेश फोगाट ने किस पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vinesh Phogat: कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने पार्टी चिह्न की तुलना थप्पड़ से की है। उन्होंने बोला कि आपको पता तो है की मेरा चुनाव चिन्ह क्या है, हाथ का निशान है ताई, कहीं गलत जगह बटन दबा आओ। कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने कहा, ”हाथ का निशान थप्पड़ का काम करेगा, 5 तारीख को ये थप्पड़ दिल्ली में लगेगा जाकर. 10 साल में जो अपमान हमारा हुआ है, उसका बदला लेना है।”

किस पर साधा निशाना

विनेश फोगाट ने 6 सितंबर को पहलवान बजरंग पूनिया के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। इसके बाद, कांग्रेस ने उन्हें जुलाना से उम्मीदवार के तौर पर नामित किया। उन्होंने पार्टी के नेताओं राहुल गांधी, दीपेंद्र सिंह हुड्डा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ मुलाकात की। विनेश का मुकाबला जुलाना में बीजेपी के कैप्टन योगेश बैरागी, जेजेपी के अमरजीत ढांडा, आईएनएलडी के सुरेंद्र लाठर और आम आदमी पार्टी की कविता दलाल से होगा। वे लगातार जुलाना में चुनावी प्रचार कर रही हैं।

Haryana Election 2024: CM सैनी ने हरियाणा में किया BJP की जीत का दावा, कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

गांव के विकास के लिए बोली विनेश फोगाट

बराह कलां गांव में हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में गांववालों का समर्थन पाकर उन्होंने आत्मविश्वास में वृद्धि महसूस की। उनका कहना है कि हम मिलकर गांव के विकास और खुशहाली के लिए काम करेंगे। विनेश, बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक ने पहले भी पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर प्रदर्शन किया था, जिससे उन्होंने कुश्ती जगत में महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया।

Dushyant Chautala Sarcasm Congress : कांग्रेस नेता लगातार दे रहे शर्मनाक बयान, सार्वजनिक तौर पर मांगें माफी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox