होम / Vipul Goyal : जो-जो फैसले संकल्प पत्र में…, ये बोले कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

Vipul Goyal : जो-जो फैसले संकल्प पत्र में…, ये बोले कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल

• LAST UPDATED : October 19, 2024
  • तीसरी बार हरियाणा में कोई भी सरकार रिपीट करना ऐतिहासिक

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vipul Goyal : कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल आज अंबाला पहुंचे जहां  अंबाला प्रशासन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलों की वर्षा के साथ जोरदार स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए विपुल गोयल ने कहा कि तीसरी बार हरियाणा में कोई भी सरकार रिपीट करना ऐतिहासिक है।

इस दौरान गोयल ने अंबाला की जनता का धन्यवाद भी किया और कहा कि जिस विश्वास से जनता भाजपा की सरकार लाई है। वे उन सभी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। जो-जो फैसले संकल्प पत्र में लिखे हैं, वे सभी पूरे किए जा रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में कानून कायदे जैसी कोई बात नहीं है, वहां तो जिसकी लाठी-उसकी भैंस वाला हिसाब है।

ED in Action Mode: हरियाणा के इस करोड़पति पर चला ED का डंडा, पूर्व CM लालू यादव से भी है खास कनेक्शन!

Vipul Goyal का ऐसे रहा है राजनीतिक सफर

मंत्री विपुल गोयल ने पंचकूला में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में दिग्गजों की उपस्थित में शपथ ग्रहण की थी है। समारोह जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल रहे थे। उनके जन्म की बात करें तो उनका जन्म 25 अप्रैल, 1972 को हुआ, उनके पिताजी एक बड़े व्यापारी थे। दिल्ली विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ कॉमर्स की डिग्री प्राप्त करके बिजनेस में गए।

बिजनेस के साथ-साथ उनके अंदर समाज के लिए कुछ नया करने का उत्साह रहता था, जिसके चलते विपुल गोयल ने पर्यावरण को लेकर कई मुहिम शुरू की थी। इतना ही नहीं, पशु पक्षियों के लिए भी किया। इस कारण लोग इन्हें पर्यावरण प्रेमी भी बोलते हैं।

CM Saini Statement: ‘नहीं तो हम सुधार देंगे…’ CM सैनी की तरफ से क्या ये चेतावनी लॉरेंस बिश्नोई के लिए?