होम / Deepender Hooda : बीजेपी के इशारे पर वोट काटू पार्टियां व आजाद उम्मीदवार मैदान में उतरे, मतदाता रहें सावधान

Deepender Hooda : बीजेपी के इशारे पर वोट काटू पार्टियां व आजाद उम्मीदवार मैदान में उतरे, मतदाता रहें सावधान

• LAST UPDATED : September 17, 2024
  • बीजेपी को अगर सत्ता से बाहर करना है तो कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताएं
  • आजाद या अन्य दलों के प्रत्याशियों का कोई भरोसा नहीं कि चुनाव के बाद वे कहां जाएंगे
  • गत लोकसभा चुनाव में जेजेपी और इनेलो का मुकाबला नोटा से था और ये दोनों पार्टियां नोटा से भी हार गई

दीपक खन्ना, रोहतक, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Deepender Hooda : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज महम विधान सभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी के पक्ष में तूफ़ानी चुनाव प्रचार कर वोट अपील की। उन्होंने गांव फरमाणा खास, सैमाण, भैणी सुरजन, भैणी चंद्रपाल आदि इलाकों में जनसभा कर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने लोगों को बीजेपी की साजिशों से सावधान करते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी के इशारे पर वोट काटू पार्टियां व आजाद उम्मीदवार मैदान में उतरे हैं।

Deepender Hooda : बीजेपी जनभावना का सौदा करने वाली पार्टी

बीजेपी ने इनेलो, जेजेपी, हलोपा समेत आजाद उम्मेदवारों से वोट काटू के रूप में समझौता कर लिया है और इन्हें अपनी बी-टीम बनाकर हरियाणा की जनता को फिर से धोखा देने की साजिश रची है। बीजेपी जनभावना का सौदा करने वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में जेजेपी और इनेलो का मुकाबला नोटा से था और ये दोनों पार्टियां नोटा से भी हार गई।

इस बार हरियाणा में कांग्रेस का मुकाबला बीजेपी से है। जेजेपी, इनेलो व आजाद उम्मीदवारों का मुकाबला नोटा से होगा। अगर बीजेपी को सत्ता से बाहर करना है तो कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताएं, आजाद या अन्य दलों के प्रत्याशियों का कोई भरोसा नहीं कि चुनाव के बाद वे कहाँ जाएंगे।

  • हरियाणा में कांग्रेस का मुकाबला बीजेपी से और जेजेपी, इनेलो व आजाद उम्मीदवारों का मुकाबला नोटा से होगा
  • 10 साल में बीजेपी ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतारा, केवल होर्डिंग लगाने से विकास नहीं होता
  • दीपेन्द्र हुड्डा ने महम से कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दाँगी के पक्ष में किया तूफ़ानी प्रचार

बीजेपी सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जो हरियाणा 2014 तक प्रति व्यक्ति आय, निवेश, गरीबों के कल्याण की योजनाओं में, किसान की हितकारी योजनाओं में नंबर 1 पर आता था और खुशहाली की तरफ जा रहा था। उस हरियाणा को बीजेपी-जेजेपी ने बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार, नशे में नंबर 1 पर पहुंचा दिया। 10 साल में बीजेपी सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से उतार दिया। आज सड़कों में गड्ढे नहीं सड़कों में जोहड़ दिख रहे हैं, केवल होर्डिंग लगाने से विकास नहीं होता।

सबसे बड़ा धोखा प्रदेश के बुजुर्गों को दिया

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार में तो रिकार्ड बनाया ही, लोगों का अपमान करने और अहंकार में भी रिकार्ड बनाया है। ऐसा कोई वर्ग नहीं बचा जिसे इस सरकार ने अपमानित न किया हो। 1 साल से ज्यादा समय तक किसान धरने पर बैठे रहे, मनरेगा मजदूर, खिलाड़ी, चौकीदार, कर्मचारी, सरपंच, महिलाएं, आशा वर्कर, बुजुर्ग और बच्चों तक को इस सरकार के खिलाफ सड़कों पर धरना देना पड़ा। भाजपा-जजपा ने सबसे बड़ा धोखा प्रदेश के बुजुर्गों को दिया है, इनका गठबंधन 5100 रुपये पेंशन पर नहीं बल्कि हरियाणा में लूट की छूट पर हुआ था।

खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपया महीना बुढ़ापा पेंशन, हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री, महिलाओं के लिए 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर, कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम, 25 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी खर्च पर देंगे। किसानों को एमएसपी व सर्वाधिक भाव की गारंटी, खाली पड़े 2 लाख सरकारी पदों पर योग्य हरियाणवी युवाओं की समयबद्ध भर्ती, गरीब परिवारों को 100 गज के मुफ़्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान, पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे, सफाई कर्मचारी, ग्रामीण चौकीदार, मनरेगा मेट को पक्का करेंगे। खिलाड़ियों के लिए ‘पदक लाओ पद पाओ’ नीति दोबारा लागू होगी, जातिगत जनगणना कराएंगे, जनविरोधी पोर्टलों से मुक्ति, नशा मुक्त व अपराध मुक्त हरियाणा बनाकर विकास, निवेश, शिक्षा, स्वास्थ्य में हरियाणा को नंबर 1 बनाएंगे।

Former MLA Bakshish Singh Virk : भाजपा को असंध में लगा बड़ा झटका, पूर्व विधायक बख्शीश सिंह विर्क समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल

CM Nayab Saini ने हुड्डा पर साधा निशाना : बोले इनके लॉलीपॉप से गरीबों को कोई फायदा नहीं मिला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप
Vinod Sharma Bhadaur Village Visit : रायपुर रानी चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा पहुंचे गांव बधौर
Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला
Haryana Election 2024: ‘सरकार बनते ही हम पहले अपना घर तो भरेंगे’, कांग्रेस विधायक का ऐसा बयान जानकर चौंक जाएंगे आप
Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Haryana Faridabad: 1100 KM दूर से आ रहा था ट्रक, कंटेनर की चेकिंग करते हुए पाया कुछ ऐसा, पुलिस भी रह गई हैरान
Dushyant Chautala: ‘शराब पीकर गालियां दे रहा था’, कबड्डी प्लेयर के हमले पर बोले दिग्वजय चौटाला, पुलिस कर रही मामले की जांच
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox