होम / Divyanshu Budhiraja Election Campaign : हम मुकदमों से डरने वाले नहीं आगे भी प्रदेश के लोगों के हक की आवाज ऐसे ही उठाते रहेंगे : दिव्यांशु बुद्धिराजा

Divyanshu Budhiraja Election Campaign : हम मुकदमों से डरने वाले नहीं आगे भी प्रदेश के लोगों के हक की आवाज ऐसे ही उठाते रहेंगे : दिव्यांशु बुद्धिराजा

• LAST UPDATED : May 18, 2024
  • मनोहर लाल जी मुझे बदनाम करने के लिए कहते हैं कि कांग्रेस उम्मीदवार के ऊपर मुकदमे दर्ज हैं : दिव्यांशु 
  • हां मेरे ऊपर एक नहीं, बल्कि 5-5 मुकदमे है, लेकिन कोई भी मुकदमा मेरा व्यक्तिगत मुक़दमा नहीं :  दिव्यांशु
India News (इंडिया न्यूज), Divyanshu Budhiraja Election Campaign : करनाल लोकसभा से इंडिया गठबंधन उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा ने पानीपत शहर विधानसभा मे शिव चौक, रामायणी चौक व सो होम गार्डन मे जनसभा को संबोधित कर वोट की अपील की। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा इंडिया गठबंधन की सरकार भारी बहुमत से आ रही है।
कांग्रेस पार्टी की सरकार आने पर किसानो को फसल का सही एमएसपी, 30 लाख सरकारी नौकरी, हर ग़रीब महिला को सालाना लाख रुपए, अग्निवीर योजना की समाप्ति, गरीब परिवार को हर महीने 10 किलो अनाज, 500 रुपएमें गैस सिलेंडर, 300 यूनिट फ्री बिजली, कर्मचारियों के लिए ओपीएस लागू करेगे, 6000 रुपए बुढ़ापा पेंशन, गरीबों को 100-100 गज के प्लाट जैसी जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की जाएगी। समय आ गया कि अब भाजपा सरकार द्वारा किए अत्याचारों का बदला वोट की चोट से लेना होगा।

Divyanshu Budhiraja Election Campaign : भाजपा सरकार ने जो जुल्म किए उसका बदला लेने का समय आ गया

दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा मनोहर लाल जी मुझे बदनाम करने के लिए कहते हैं कि कांग्रेस उम्मीदवार के ऊपर मुकदमे दर्ज हैं हां मेरे ऊपर एक नहीं, बल्कि 5-5 मुकदमे है लेकिन कोई भी मुकदमा मेरा व्यक्तिगत मुक़दमा नहीं है। सभी पांचो मुकदमे युवाओं की व प्रदेश के लोगों के हक की आवाज उठाने के कारण दर्ज किए गए हैं। हम मुकदमों से डरने वाले नहीं है आगे भी प्रदेश के लोगों के हक की आवाज ऐसे ही उठाते रहेंगे।
प्रत्येक गांव में अन्य पार्टियों को छोड़ कर प्रतिदिन सैकड़ो कार्यकर्ता कांग्रेस ज्वाइन कर रहे है। ये संकेत है कि देश व प्रदेश से बीजेपी जाने वाली है, कांग्रेस पार्टी की सरकार आने वाली है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने जो जुल्म किए उसका बदला लेने का समय आ गया अब लोग मन बना चुके हैं। देश मे इंडिया गठबंधन की सरकार भारी बहुमत से आ रही है।

अब वो मनोहर लाल को अपने गांव में नहीं घुसने देंगे

ग्रामीणों ने कहा मनोहर लाल ने उनको दिल्ली नहीं जाने दिया अब वो मनोहर लाल को अपने गांव में नहीं घुसने देंगे। हम बीजेपी की जन विरोधी नीतियों से दुखी हैं व वोट की चोट से मनोहर लाल को परमानेंट रिटायर करने का काम करेंगे। दिव्यांशु बुद्धिराजा ने संबोधित करते हुए कहा करनाल की जनता भाजपा नेताओं को गांव मे घुसने नही दे रही और मनोहर लाल जीत की बात कर रहे हैं। दूसरी तरफ आपके बेटे को गांवों मे इतना मान सम्मान व प्यार मिल रहा है। यह आप लोगों का प्यार व मान सम्मान है आपके मान सम्मान की पगड़ी को मैं कभी झुकने नहीं दूंगा। करनाल में रहकर अपने लोकसभा क्षेत्र व प्रदेश के लोगों की सेवा करेंगे। प्रदेश के बेरोजगार युवाओ की लड़ाई बिना डरे, बिना दबे मजबूती से लड़ता रहूंगा।

दिव्यांशु के समर्थन में सचिन पायलट की रविवार को पानीपत के बापौली में जनसभा

कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व छत्तीसगढ़ के प्रभारी सचिन पायलट रविवार को इंडिया गठबंधन उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा के समर्थन में पानीपत के बापौली अनाज मंडी में सुबह 9:00 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे व दिव्यांशु बुद्धिराजा के लिए वोट के अपील करेंगे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में सचिन पायलट के प्रोग्राम के लिए भारी उत्साह है सभी कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगे हुए हैं।

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox