होम / Haryana Exit Poll: हमें हारना मंजूर है लेकिन…; केजरीवाल ने एग्जिट पोल के बाद AAP नेताओं को दी बड़ी नसीहत

Haryana Exit Poll: हमें हारना मंजूर है लेकिन…; केजरीवाल ने एग्जिट पोल के बाद AAP नेताओं को दी बड़ी नसीहत

• LAST UPDATED : October 7, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Exit Poll: हरियाणा विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल लगातार सामने आ रहे हैं और कल का इस चुनाव का परिणाम भी सामने आ जाएगा जिससे स्पष्ट हो जाएगा कि हरियाणा में किसकी सरकार बनने वाली है। जिसके चलते अब दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली में दूसरी बार ‘जनता की अदालत’ लगाई और इस दौरान उन्होंने हरियाणा चुनाव को लेकर भी जिक्र किया। दरअसल केजरीवाल ने यहाँ हुंकार भरी और भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर बरसे वहीं, इसके अलावा उन्हने अपने पार्टी के नेताओं को बड़ी नसीहत भी दी।

  • पार्टी के नेताओं को दी नसीहत
  • बीजेपी पर भी साधा निशाना

Governor Bandaru Dattatreya in Rohatak : राज्यपाल बोले- भारत में त्योहारों का अपना विशेष महत्व, नागरिकों को दी दशहरे की अग्रिम शुभकामनाएं

पार्टी के नेताओं को दी नसीहत

इसी भाषण में केजरीवाल ने अपने पार्टी के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि कभी भी हमें चुनाव जीतने के लिए गाली-गलौज नहीं करना है। हमें चुनाव जीतने के लिए बेईमानी नहीं करना है, भले ही हम चुनाव हार जाएं। हमने ये साबित कर दिया है कि ईमानदारी से चुनाव लड़ा भी जा सकता है और जीता भी जा सकता है। इसके अलावा अरविन्द केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि सत्ता में आते ही लोगों में अहंकार आ जाता है। आप लोग कभी अहंकार मत करना। कभी बीजेपी नेताओं की तरह गुंडागर्दी नहीं करना।

Haryana Polls : प्रदेश में दर्ज 67.90% मतदान के बाद अब नजरें टिकीं रिजल्ट पर

बीजेपी पर भी साधा निशाना

इतना ही नहीं बल्कि हरियाणा चुनाव के मद्देनजर अरविन्द केजरीवाल ने बीजेपी पर भी नशाना साधा। दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेशनल कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली के छत्रशाल स्टेडियम में दूसरी ‘जनता की अदालत’ लगाई। इस दौरान उन्होंने पूछा कि कल एग्जिट पोल देखा? बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार हरियाणा और जम्मू-कश्मीर से चली गई है।उनका पहला इंजन जून में ही फेल हो गया था, अब उनका दूसरा डबल इंजन जम्मू-कश्मीर, हरियाणा में फेल हो गया. यह झारखंड और महाराष्ट्र में भी फेल हो जाएगा।

Haryana Election 2024: कांग्रेस में CM पद को लेकर हुई चर्चा तेज, एग्जिट पोल के बाद भूपेंद्र हुड्डा दिल्ली के लिए हुए रवाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox