होम / Nayab Singh Saini Oath Ceremony: शपथ समारोह को लेकर तिलमिलाए सौरभ भारद्वाज, कह दी ऐसी बात जिससे BJP में मचा घमासान

Nayab Singh Saini Oath Ceremony: शपथ समारोह को लेकर तिलमिलाए सौरभ भारद्वाज, कह दी ऐसी बात जिससे BJP में मचा घमासान

• LAST UPDATED : October 17, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nayab Singh Saini Oath Ceremony: हरियाणा में शपथ समारोह का कार्येक्रम जारी है। CM सैनी समेत सभी मुख्यमंत्री शपथ ले चुके हैं। आज से हरियाणा का कार्येभार सैनी की सरकार संभालेगी। इसी बीच वपक्षी पार्टियों की बौखलाहट साफ़ नजर आ रही है अखिलेश से लेकर सौरभ भारद्वाज हरियाणा सरकार और शपथ समारोह को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में आम आदमी पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भरद्वाज ने बड़ा बयान दे दिया है। यह बयान उन्होंने हरियाणा में चल रहे शपथ समरोह को लेकर दिया है ।

  • शपथ समारोह को लेकर क्या बोले भरद्वाज ?
  • नई सरकार का हो चूका गठन

Haryana Oath Ceremony Live Update : इसराना से कृष्ण लाल पंवार ने भी नायब कैबिनेट में बनाई जगह, ली मंत्री पद की शपथ

शपथ समारोह को लेकर क्या बोले भरद्वाज ?

हरियाणा के भावी सीएम नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “यह शपथ दशहरे के दिन ली जानी थी। सीएम कौन होगा, इस पर भाजपा में काफी घमासान मचा हुआ है। फिलहाल किसी तरह घमासान पर काबू पा लिया गया है और शपथ ग्रहण हो रहा है, लेकिन कुछ दिनों में हरियाणा का सीएम फिर से बदल दिया जाएगा। इस बयान के बाद जैसे तैसे बीजेपी ने अपना गुस्सा शांत किया हुआ है। सौरभ भारद्वाज की इस टिप्पणी पर बीजेपी की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रया नहीं आई है। उम्मीद है की इससे सम्बंधित जल्द ही बीजेपी का कोई नेता अपनी प्रतिक्रिया देगा ।

Haryana Oath Ceremony Live Update : अंबाला कैंट से 7वीं बार विधायक बने विज भी नायब कैबिनेट में शामिल, ली शपथ, मंच पर ये दिग्गज भी मौजूद

नई सरकार का हो चूका गठन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हरियाणा में नई सरकार का गठन हो गया है। वहीं नायब सैनी ने सीएम के तौर पर दूसरी बार शपथ ली है। उनके अलावा, मंत्रिमंडल में 11 कैबिनेट मंत्रियों ने शपथ ली और दो राज्यमंत्री भी बनाए गए हैं। साथ ही राजेश नागर और गौरव गौतम को राज्यमंत्री बनाया गया है। सीएम सहित कुल 14 लोगों ने पद और गोपनीयता की शपथ पंचकूला के दशहरा मैदान में ली। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे।