होम / Covid Curfew Rule: गुरूग्राम में नाईट शिफ्ट के लिए कैसे मिलेगी इजाजत ? जानिए !

Covid Curfew Rule: गुरूग्राम में नाईट शिफ्ट के लिए कैसे मिलेगी इजाजत ? जानिए !

• LAST UPDATED : April 16, 2021

गुरुग्राम/

हरियाणा में नाइट कर्फ्यू के फैसले के बाद गुरुग्राम जिला प्रशासन ने निर्णय लिया कि उद्योग अभी पूरी तरह से खुले रहेंगे. आई कार्ड दिखाकर कर्मचारी नाइट शिफ्ट कर सकते हैं.

नाइट कर्फ्यू में भी जा सकेंगे काम पर

गुरुग्राम में नाइट कर्फ्यू लगने के बाद जिला प्रशासन से साफ कर दिया गया है, कि उद्योग जैसे चस रहा है वैसे ही चलता रहेगा और जो लोग नाइट शिफ्ट कर रहे हैं वे अपना I-CARD दिखाकर आसानी से अपने घर जा सकते है. जब तक E-PASS की सुविधा उपलब्ध नहीं हो जाती हालांकि सरल पोर्टल पर जल्द ही यह सुविधा शुरू हुई की जाएगी.

गुरुग्राम हरियाणा का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र है, और यही कारण है कि गुरुग्राम से हरियाणा सरकार के खजाने में सबसे ज्यादा रिवेन्यू भी जाता है, लेकिन कोरोना वायरस 2020 में ऐसी पड़ी की पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन करना पड़ा, लेकिन इस बीच अब 2021 में एक बार फिर कोरोना वायरस की लहर ने लोगों को परेशान कर दिया है।

यही नहीं सरकार की चिंताएं बढ़ा दी हैं, और इसी को मद्देनजर रखते हुए एक बार फिर प्रशासन की तरफ से सख्ती बढ़ती जा रही है.  हरियाणा में रात 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लगा दिया गया है, जिसके चलते गुरुग्राम के उद्योग पर इसका भारी असर पड़ रहा है।

लेकिन उद्योग पर किसी तरह का कोई असर ना पड़े इस को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से इस साफ कर दिया गया है, कि जब तक की E-PASS की सुविधा उपलब्ध नहीं होती तब तक कोई भी कर्मचारी ,अपनी कंपनी का I-CARD दिखाकर आसानी से आ सकता है।

उन्हें किसी तरह की कोई रोक टोक नहीं होगी. इस बीच कंपनी प्रबंधन से भी लगातार प्रशासन की तरफ से यही अपील की जा रही है,कि एहतियात बरती जाए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कंपनी में काम कराया जाए जिससे कोरोना का संक्रमण ना फैले।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox