होम / CM Saini’s Election Campaign : भाजपा सरकार आने पर फिर से लगेगी विकास कार्यों की झड़ी

CM Saini’s Election Campaign : भाजपा सरकार आने पर फिर से लगेगी विकास कार्यों की झड़ी

• LAST UPDATED : September 18, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Saini’s Election Campaign : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बुधवार को बाबैन क्षेत्र के गांव संघौर, नखरोजपुर, भूखडी, झंडौला आदि गांवों का दौरा किया और ग्रामीणों से कमल के फूल पर वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने दस सालों के सुशासन में कांग्रेस से जर्जर हुए हरियाणा को प्रत्येक क्षेत्र में नम्बर एक बनाया है और हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य किए हैं और युवाओं को बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां दी हैं।

CM Saini’s Election Campaign : कमल के फूल पर भारी मतदान करें

उन्होंने कहा कि यदि आप चाहते हो कि यह विकास का पहिया निरंतर चलता रहे तो आप कमल के फूल पर भारी मतदान करें। वहीं उन्होंने गांव नखरोजपुर में गुरूद्वारा साहिब में माथा टेका और प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की और गाँव नखरोजपुर के दर्जनों ग्रामीणों ने अन्य दल छोडकर मुख्यमंत्री की अगुवाई में भाजपा का दामन थामा।

गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे

इस मौके पर जिला प्रधान सुशील राणा, धर्मबीर मिर्जापुर, डॉ. गणेश दत्त, मंडल प्रधान जसविन्द्र सैनी, डिंपल सैनी, सुरेश कश्यप, सतबीर मंगौली, विकास शर्मा जालखेड़ी, राय सिंह, नैब सिंंह, अमित पौंकी, मेजर सिंह विर्क, किशोरी लाल, रिंकू कश्यप, राजबीर कश्यप, सोमनाथ, राजीव गुढी, शिवदयाल सैनी, प्रदीप भूखडी, शेर सिंह, सुखजोत बन्टी, भीम बेरथला सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Ashok Chhabra : नौकरी बेचने वाले बयान से कांग्रेस का असली चेहरा सामने, कांग्रेसी कर रहे अपना घर भरने की बात

Congress Manifesto Election 2024 : मीडिया पर मेहरबान हुई कांग्रेस, जानिए कांग्रेस के घोषणा पत्र में क्या पत्रकारों के लिए खास 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox