होम / कहां-कहां भारतीय जनता पार्टी का विरोध प्रदर्शन ?

कहां-कहां भारतीय जनता पार्टी का विरोध प्रदर्शन ?

• LAST UPDATED : March 30, 2021

पंजाब में हुई विधायक अरुण नारंग की पिटाई के विरोध में आज बीजेपी ने प्रदेश के कई जिलों  की सड़कों पर प्रदर्शन किया है. एक दो को छोड़कर किसी ने भी कोविड नियमों का पालन नहीं किया है।

फतेहाबाद में BJP का प्रदर्शन

फतेहाबाद के पुराना बस स्टैंड इलाके में पंजाब के मुख्यमंत्री का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलाया पुतला, पंजाब के मुख्यमंत्री से की इस्तीफा देने की मांग कहा पंजाब में लागू किया जाए राष्ट्रपति शासन, बीजेपी विधायक की पिटाई का जमकर किया विरोध।

पंजाब के बीजेपी के विधायक अरुण नारंग की पिटाई के विरोध में आज फतेहाबाद बीजेपी सड़कों पर उतरी और प्रदर्शन किया. नारेबाजी करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय से फतेहाबाद के पुराना बस स्टैंड चौक पर पहुंचे, और वहां पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पुतला जलाया, इस प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई, इस प्रदर्शन में इक्का-दुक्का को छोड़कर किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता ने मास्क तक नहीं पहन रखा था।

मीडिया से बातचीत करते हुए फतेहाबाद बीजेपी के जिला प्रधान बलदेव सिंह ने कहा कि, पंजाब में बीजेपी कार्यकर्ता की पिटाई के विरोध में आज वह प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक की पिटाई किसानों ने नहीं बल्कि कांग्रेस के गुंडों ने की है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की साजिश के चलते इस तरह का कृत्य हुआ है, वह इसका विरोध करते हैं।

उन्होंने कहा कि वह मांग करते हैं कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने पद से इस्तीफा दें, और पंजाब में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए, उन्होंने कहा कि पंजाब में विधायक तक सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा।

पंचकुला में BJP का प्रदर्शन

भाजपा पंचकूला मे पंजाब के अबोहर से विधायक अरुण नारंग पर मलोट में हुए हमले के विरोध में आज जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया. पार्षद हरिंदर मलिक की अगुवाई में जोरदार प्रदर्शन किया गया,  सेक्टर 17 और 18 के चौक पर विरोध प्रदर्शन के साथ पुलता जलाया गया, पंजाब में कांग्रेस की कुशासित सरकार के विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन किया गया, आपके बता दें प्रदर्शन के दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

फरीदाबाद में BJP का प्रदर्शन

फरीदाबाद भाजपा ने विरोध प्रदर्शन कर पंजाब सरकार और राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया।

हिसार में BJP का प्रदर्शन

हिसार जिले में भी कार्यकर्ताओं में विधायक की पिटाई को लेकर रोष देखने को मिला, यहां भी प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने सीएम पंजाब का पुतला फूंका और कार्रवाई की मांग की।

झज्जर में BJP का विरोध प्रदर्शन

पंजाब के बीजेपी के विधायक अरुण नारंग की पिटाई के विरोध में आज झज्जर में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और प्रदर्शन किया साथ ही पुतला फूंक रोष जताया।

कैथल में BJP का विरोध प्रदर्शन

तस्वीरों के माध्यम से आप देख सकते हैं प्रदेश के हर जिले में कार्यकर्ता विधायक की पिटाई से आहत हैं और पंजाब के सीएम से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की जा रही है।

करनाल में BJP का विरोध प्रदर्शन

करनाल में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका,और कार्रनाई की मांग की है।

सिरसा में BJP का प्रदर्शन

सिरसा जिले में भी भाजपा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हैं,और प्रदर्शन ककर रहे हैं विधायक की हुई पिटाई का न्याय मांग रहे हैं।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
CM Nayab Saini : “8 तारीख को रिजल्ट आने के बाद मेनिफेस्टो को अपने पास रख लेना, जो वादे पूरे होते जाएंगे उन पर टिक लगाते जाना”
BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे
Manohar Lal : लगातार बढ़ता भाजपा का कुनबा, ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष सहित बड़े ब्राह्मण नेता भाजपा में शामिल
Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें
JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा
Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox