होम / Haryana Election 2024: क्या पता नजरिया बदल जाए ‘, कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी की कर डाली मांग

Haryana Election 2024: क्या पता नजरिया बदल जाए ‘, कुमारी सैलजा ने मुख्यमंत्री की कुर्सी की कर डाली मांग

• LAST UPDATED : September 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा इन दिनों चर्चाओं में हैं । कांग्रेस पार्टी में इनके चेहरे को काफी अहम माना जा रहा है। लोग यह कयास लगा रहे हैं कि क्या कुमारी सैलजा ही मुख्यमंत्री के काबिल हैं ? दरअसल, इन्होने हरियाणा में दलित मुख्यमंत्री की संभावना पर इशारा दिया है। उन्होंने कहा कि समय के साथ नजरिए बदलते हैं और पार्टी का फैसला बदल सकता है। जबकि उनका कहना यह भी है कि फैसले कांग्रेस हाईकमान के स्तर पर होते हैं। सैलजा ने कहा कि टिकटों का आवंटन और मुख्यमंत्री पद के लिए नाम तय होने तक कोई भी दावेदारी कर सकता है।और अब इन्होने भी मुख्यमंत्री की दावेदारी के लिए दावा ठोका है ।

  • कौन बन सकता है मुख्यमंत्री का चेहरा
  • ‘सीएम बनने की इच्छा रखना गलत नहीं'(कुमारी सैलजा)

Haryana Rain Alert : आज रात से मौसम फिर होगा सक्रिय, जानिए कहां होगी भारी बारिश

कौन बन सकता है मुख्यमंत्री का चेहरा

मुख्यमंत्री के पद के लिए कांग्रेस में अच्छी खासी रार फैली हुई है ।इस चल रही रार के बीच कांग्रेस महासचिव और सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि क्या पता पार्टी का नजरिया बदल जाए और वो किसी दलित को राज्य का मुख्यमंत्री बना दे। उन्होंने कहा कि समय के साथ नजरिये बदलाव आता है। मुख्यमंत्री भी एक ही होगा और एक विधानसभा सीट से टिकट भी एक ही दावेदार को मिलेगी। कहीं न कहीं यह चाहती हैं कि इस बार कांग्रेस की टफ से में मुख्यमंत्री की दावेदार बनु ।

Haryana Eletion 2024: ‘महिला सुरक्षा मेरे लिए…’ कांग्रेस उम्मीदवार ने किया चौकाने वाला ऐलान

‘सीएम बनने की इच्छा रखना गलत नहीं'(कुमारी सैलजा)

आपको बता दें कुमारी सेलजा कई बार इस बात का इशारा दे चुकी हैं कि वो सीएम बनना चाहती हैं। लेकिन हरियाणा में कई और चेहरे भी कांग्रेस के पास मौजूद हैं। आपको बता दें सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि फैसले कांग्रेस हाईकमान के स्तर पर होते हैं। फिर भी, अगर कोई मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी दावेदारी करता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। उनका कहना यह है कि सीएम बनने की इच्छा रखना कोई गलत बात नहीं है। अब देखना यह है कि कुमारी सैलजा की इतनी मशक्कत के बाद क्या कांग्रेस उन्हें ये पद सौंपेगी या नहीं?

Big Accident In Panipat : नेशनल हाईवे पर पंजाब रोडवेज की वॉल्वो बस खड़े ट्राले से टकराई, 16 सवारी घायल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox