HTML tutorial
होम / Nayab Singh Saini: ‘ उसकी चिंता छोड़िए पहले…, CM पद की शपथ लेने से पहले सामने आया मुख्यमंत्री सैनी का बयान

Nayab Singh Saini: ‘ उसकी चिंता छोड़िए पहले…, CM पद की शपथ लेने से पहले सामने आया मुख्यमंत्री सैनी का बयान

• LAST UPDATED : October 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Nayab Singh Saini: हरियाणा में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद अब शपथ समारोह का समय काफी नजदीक आ गया है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तीसरी बार सत्ता पाने के बाद अब सरकार बनाने को लेकर सभी प्रक्रिया शुरू हो गई हैं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि हरियाणा में CM सैनी ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा होने वाले हैं। जिसके चलते सीएम नायब सिंह सैनी ने जानकारी दी कि,बुधवार यानी आज (16 अक्टूबर) हरियाणा बीजेपी विधायक दल की बैठक होने वाली है। इस दौरान जब उनसे CM पद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने काफी बेहतरीन जवाब दिया। आइए जान लेते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या कहा?

  • CM पद को लेकर क्या बोले सैनी?
  • आज होगी बीजेपी के विधायक दल की बैठक

Festival Exhibition में ‘सादगी’ डिजाइनर वार्डरोब रही महिलाओं की पहली पसंद

CM पद को लेकर क्या बोले सैनी?

हरियाणा में 17 अक्टूबर को हरियाणा सरकार का शपथ ग्रहण होने वाला है। जिसे लेकर अब चर्चाएं तेज हैं। ऐसे में जब मीडिया द्वारा उनसे CM पद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर कह, ”अभी तो विधायक दल का नेता ही नहीं चुना गया। अभी तो हमारे विधायक दल की बैठक है। उसकी चिंता छोड़िए. जो भी विधायक दल का नेता चुना जाएगा उसके बाद मुझसे बात कीजिएगा।” PM मोदी की गारंटियों को लेकर CM सैनी ने बयान दिया और उन्होंने कहा, ”देश भर के लोगों को पीएम मोदी की अलग-अलग योजनाओं से भारी लाभ मिल रहा है। उन्हें पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा है। महाराष्ट्र और झारखंड में बीजेपी की सरकार बनेगी। झूठ बोलकर कांग्रेस ने लोगों में भ्रम पैदा किया। जनता ने कांग्रेस पार्टी पर भरोसा करना बंद कर दिया है।”

Golden Opportunity For ITI Students : आईटीआई पास आउट विद्यार्थियों के लिए रोजगार का सुनहरा मौका

आज होगी बीजेपी के विधायक दल की बैठक

आपको बता दें , आज यानी 16 अक्टूबर को विधायक दाल की मीटिंग रखी गई है। जिसे लेकर चर्चाएं तेज हैं। इस दौरान चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत में हरियाणा के सीएम सैनी ने कहा, ”हरियाणा में तीसरी बार बीजेपी सरकार चुनने के लिए मैं हरियाणा की जनता को धन्यवाद देता हूं। केंद्रीय पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए गए हैं और कल हरियाणा बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी। बैठक में विधायक दल का चुनाव किया जाएगा और 17 अक्टूबर को शपथ ग्रहण समारोह होगा।”

HBSE Update : बोर्ड परीक्षाओं में अल्फा न्यूमेरिक कोड, क्यू आर कोड और हिडन सिक्योरिटी फीचर से नहीं हो सकेगा पेपर आउट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox