होम / Sonipat Accident : गोहाना में करवा चौथ पर खुशियां मातम में बदलीं, हादसे में पत्नी की मौत

Sonipat Accident : गोहाना में करवा चौथ पर खुशियां मातम में बदलीं, हादसे में पत्नी की मौत

• LAST UPDATED : November 1, 2023
  • करवा चौथ का सामान खरीदने के लिए गया था दंपति 

India News (इंडिया न्यूज़), Sonipat Accident, चंडीगढ़ : करवा चौथ का पर्व चल रहा है और इस पर्व को लेकर बाजारों में भी रौनक है लेकिन एक परिवार की यह रौनक मातम में बदल गई। जी हां, आपको बता दें के सोनीपत के गोहाना में करवा चौथ का सामान खरीदने पति के साथ आई महिला की सड़क हादसे में अकाल मौत हो गई। जैसे ही इस बारे में परिवार में पहुंची तो खुशियां पलभर में दुखों के पहाड़ में बदल गईं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गया है।

जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि शहर के फव्हारा चौक पर कार चालक की लापरवाही एक परिवार के लिए जिंदगी भर के दुख दे गया। बता दें कि बाइक सवार दंपति आराम से सड़क पर बाइक पर सवार होकर जा रहा था कि रास्ते में खड़ी कार के ड्राइवर ने न आगे देखा और न पीछे, एक दम से खिड़की खोल दी। इस कारण बाइक पर सवार दंपती उससे टकराकर सड़क पर गिर गए। वहीं पीछे बैठी महिला जैसे ही सड़क पर गिरी तो पीछे से आ रहे ट्रक के टायर उस महिला पर चढ़ गए।

मृतका की पहचान बिरमती (45) निवासी कृष्णा कॉलोनी सोनीपत रोड गोहाना के रूप में हुई। जिस हादसे में उसका पति रोहताश भी घायल हुआ है। हादसे के बाद वह लगातार सदमे में नजर आ रहा है। फिलहाल पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Police Recruitment Exam : 20 सवाल हरियाणा से संबंधित होंगे, विज की रिकमेंडेशन को सीएम की अप्रूवल

यह भी पढ़ें : Vacant Posts of Teachers : हरियाणा में कॉलेजों टीचर्स के खाली पड़े पद बने परेशानी का सबब, पढ़ाई हो रही बाधित

यह भी पढ़ें : Jind Air Index : जींद देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर सामने आया

यह भी पढ़ें : Hisar Crime News : एनिवर्सरी पर बेटी की मायके वालों ने ही कर दी हत्या

Tags: