होम / Jan Milan Program : हर विधानसभा और जिला मुख्यालय पर जन मिलन कार्यक्रम करेंगे : हुड्डा

Jan Milan Program : हर विधानसभा और जिला मुख्यालय पर जन मिलन कार्यक्रम करेंगे : हुड्डा

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News, इंडिया न्यूज़, Jan Milan Program, चंडीगढ़ : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा के जनसंवाद के जवाब में हर विधानसभा और जिला मुख्यालय पर 11 सितंबर से जन मिलन कार्यक्रम की घोषणा की है। इसकी शुरुआत करनाल से होगी।

हिसार के सेक्टर 1-4 के मैदान में प्रदेश के 9वें लोकसभा क्षेत्र के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में संबोधित करते हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वे 76 साल का हो गए हैं, दिल में एक टीस है, जनता से इजाजत लेने आया हूं, एक बात पूछने आया हूं, एक टक्कर इस सरकार से लेना चाहता हूं।

बुजुर्गों की पेंशन करेंगे 6000 रुपए प्रति माह

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार के आने पर हम बुजुर्गों की पेंशन 6000 रुपए प्रति माह करेंगे। गैस सिलेंडर 500 रुपए में दिया जाएगा। दलितों और पिछड़ों को 100 गज के प्लॉट दिए जाएंगे। पिछड़े वर्ग की क्रीमी लेयर 6 लाख से बढ़ाकर 10 लाख रुपए की जाएगी।

भाजपा-जजपा भगाओ, कांग्रेस की सरकार लाओ का दिया नारा

पूर्व सीएम ने भाजपा-जजपा भगाओ, कांग्रेस की सरकार लाओ का नारा लगाया और कहा कि जल्द ही कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र पर काम करेंगे। वहीं, इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने भी संबोधित किया और कहा कि केंद्र सरकार ने भारतमाला प्रोजेक्ट में 7 लाख करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार किया है।

यह भी पढ़ें : Leh Ladakh Army Truck Accident : लेह-लद्दाख में शहीद होने वाले 3 जवान हरियाणा से

यह भी पढ़ें : Rajasthan Road Accident : कार सवार चार दोस्तों की मौत, हिसार के रहने वाले थे सभी

 

Tags: