होम / Haryana Election 2024: भूपेंद्र सिंह हुड्डा नहीं हैं गठबंधन के लिए राजी, इसके बाद भी क्या राहुल थामेंगे केजरीवाल का हाथ ?

Haryana Election 2024: भूपेंद्र सिंह हुड्डा नहीं हैं गठबंधन के लिए राजी, इसके बाद भी क्या राहुल थामेंगे केजरीवाल का हाथ ?

• LAST UPDATED : September 4, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा की राजनीति में इस समय सबसे दिलचस्प ट्विस्टदेखने को मिल रहा है।दरअसल, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संभावित गठबंधन को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह गर्म हो गया है। हर तरफ यही चर्चा है कि इस बार भी हरियाणा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन होने वाला है। लेकिन हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आप के साथ गठबंधन के लिए सेहमत नहीं हैं ।

  • भूपेंद्र हुड्डा हैं नाराज
  • लोकसभा चुनाव में एक थे AAP -Congress

Panchkula : सेब मंडी में आई पानी को लेकर समस्या, मजदूर हुए परेशान, जाम किया हाइवे

भूपेंद्र हुड्डा हैं नाराज

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहीं न कहीं आप के खिलाफ हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस पूरे राज्य के अंदर सभी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।जैसा की आप सभी जानते हैं कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी और 8 अक्टूबर को नतीजे आएंगे। ऐसे में अब सुई यहीं आकर अटक गई है कि क्या गठबंधन हो पाएगा या नहीं ।

Haryana Bar Association: बार एसोसिएशन का आज वर्क सस्पेंड, जींद के वकीलों ने किया समर्थन

लोकसभा चुनाव में एक थे AAP -Congress

आपको बता दें कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने के बाद ही लड़ा था। तब पार्टी ने दिल्ली की 9 सीटों पर चुनाव लड़ा था लेकिन एक भी सीट हासिल नहीं कर पाई थी। और दिल्ली से आम आदमी पार्टी को करारी शिख्स्त का सामना करना पड़ा था। वहीं कांग्रेस को 9 में से 5 सीटों पर जीत मिली थी और पिछले चुनाव के मुकाबले उसके वोट शेयर और सीटों दोनों में ही इजाफा हुआ था।

Mohan Lal Badoli on BJP Candidates List : जल्द ही राष्ट्रीय नेतृत्व उम्मीदवारों की सूची जारी कर देगा : बड़ौली

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कई बार यह खुलकर कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव में किसी भी तरह का गठबंधन नहीं करेगी। लेकिन बीते दो दिनों में टीवी से लेकर अखबारों और सोशल मीडिया में इस तरह की खबरें चलने लगी कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चाहते हैं कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन हो।हरियाणा और दिल्ली की राजनीति से आ रही खबरों के मुताबिक, हुड्डा ने कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को अपनी राय बता दी है लेकिन राहुल गांधी विपक्ष की एकजुटता चाहते हैं। अब इस बात को लेकर खुद कांग्रेस बैठकें भी कर चुकी है। और कुछ समय में इस बात को लेकर फैसला भी आ जाएगा ।

Haryana Bar Association: बार एसोसिएशन का आज वर्क सस्पेंड, जींद के वकीलों ने किया समर्थन

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox