प्रदेश की बड़ी खबरें

Deepender Hooda : सड़क से लेकर विधानसभा, संसद तक युवाओं की आवाज उठाएंगे : दीपेन्द्र हुड्डा

India News (इंडिया न्यूज़), Deepender Hooda, चंडीगढ़ : सांसद दीपेन्द्र हुड्डा करनाल में हरियाणा यूथ कांग्रेस द्वारा आयोजित विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार 4 साल तक सोती रही, अब उसे जगाने का नहीं भगाने का समय आ गया है।

दीपेन्द्र हुड्डा ने युवाओं की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार भर्तियों में सीईटी क्वालीफाई करने वाले सभी युवाओं को मौका दे और  क्वालीफाई नियमों में किए गए बदलाव वापस ले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सड़क से लेकर विधानसभा, संसद तक युवाओं की आवाज उठाएगी। अगर मौजूदा सरकार युवाओं की मांगों को नहीं मानती तो प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर प्रत्येक सीईटी क्वालीफाई को मौका देने की मांग पूरा करेंगे।

देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आज देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में है। ये जीके का सवाल नहीं, हरियाणा के युवाओं की जिंदगी का सवाल बन गया है। सरकारी पक्की नौकरियों को कौशल निगम के जरिये कच्चे में बदला जा रहा है।

तमाम भर्तियाँ लंबित पड़ी हुई हैं, जिन्हें पूरा नहीं किया जा रहा। 2 लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं, भर्तियां अटक रही हैं या घोटालों की भेंट चढ़ रही हैं। उन्होंने ऐलान किया कि अगर मौजूदा खाली पड़े सरकारी पदों को नहीं भरती तो प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर 2 लाख सरकारी पदों पर पक्की भर्ती की जाएगी। सांसद दीपेन्द्र ने हरियाणा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा और युवा कांग्रेस की पूरी टीम को सफल कार्यक्रम आयोजित करने की बधाई दी।

हरियाणा की नौकरियां हरियाणवी युवाओं को न मिलकर दूसरे राज्यों के लोगों को दी जा रही हैं। भर्तियां होने से पहले ही रद्द हो जा रही हैं और जो इक्का-दुक्का भर्ती हो भी रही है तो वो दूसरे राज्य के लोगों को मिल रही है ऐसे में हरियाणा के काबिल युवा कहां जाएं। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि किसान, नौजवान, पहलवान, कर्मचारी, व्यापारी हर वर्ग इस सरकार की नीतियों और कार्यप्रणाली के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर है।
Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद किया रास्ता साफ

Haryana Assembly Elections: कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या बनेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री? खुद…

23 mins ago

Haryana Elections 2024: दीपेंद्र सिंह हुड्डा की बड़ी प्रतिक्रिया, कुमारी सैलजा के BJP में शामिल होने पर क्या बोले?

Haryana Elections 2024: दीपेंद्र सिंह हुड्डा की बड़ी प्रतिक्रिया, कुमारी सैलजा के BJP में शामिल…

44 mins ago

Haryana Assembly Elections: देवेंद्र कादियान का प्रचार करने का अनोखा तरीका, विदेशों से धमकियां मिलने का लगाया आरोप

Haryana Assembly Elections: प्रचार करने का देवेंद्र कादियान का अनोखा तरीका, विदेशों से धमकियां मिलने…

2 hours ago

Arvind Kejriwal: चुनावी दौर में बढ़ी हलचल, अरविंद केजरीवाल ने किस पर किए सवालों के बरसात?

Arvind Kejriwal: चुनावी दौर में बढ़ी हलचल, अरविंद केजरीवाल ने किस पर किए सवालों के…

3 hours ago