नकली शराबखाने पर छापा, 3 तस्कर गिरफ्तार

अंबाला/अमन कपूर

नकली शराब बनाने वालों की अब खैर नहीं होगी क्यों कि आबकारी पुलिस विभाग अलग ही रेपिड एक्शन में नजर आ रही है, जगह-जगह छापेमारी नकली और अवैध शराब की बरामदगी किसी और ही दिशा को निर्देशित कर रही है।

इसी कड़ी को जोड़ते हुए अम्बाला पुलिस और आबकारी विभाग के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें नकली शराब बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है, और पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में नकली शराब से भरे ड्रम, लेबल और नकली शराब बनाने से जुड़ा अन्य सामान बरामद किया है।वहीं इस कार्रवाई में गिरोह के 3 लोग भी मौके से गिरफ्तार किए गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें दुराना गांव में पुलिस और आबकारी विभाग को बड़ी सफलता मिली है, जहां पुलिस और आबकारी विभाग ने नकली शराब का धंधा करने वाले गिरोह के 3 लोगों को अपनी गिरफ्त में लिया, साथ ही भारी मात्रा में नकली शराब और नकली शराब बनाने में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री को जब्त किया।

  

जिसके बाद CIA1 , CIA2 और स्पेशल फोर्स की टीमों ने मौके से पकड़ी गई भारी मात्रा में नकली शराब को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि यहां से उत्तर प्रदेश में नकली शराब सप्लाई किए जाने का धंधा चलाया जा रहा था। आबकारी विभाग के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर कहा कि यहां बनाई जा रही शराब पूरी तरह से अवैध ओर नकली है एसा करने वाले किसी भी शख्स तो बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि गिरफ्त में आए आरोपियों से पूछताछ में पता लगाया जाएगा कि इस नकली शराब का धन्धा करने वाले गिरोह के तार कहां-कहां जुड़े हैं।

 

Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Share
Published by
Rajan.Agrawal@itvnetwork.com

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

8 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

8 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

9 hours ago