होम / BJP Candidate Shakti Rani Sharma : माँ कालका के आशीर्वाद से किया शक्ति रानी शर्मा ने अपने चुनाव का शंखनाद 

BJP Candidate Shakti Rani Sharma : माँ कालका के आशीर्वाद से किया शक्ति रानी शर्मा ने अपने चुनाव का शंखनाद 

• LAST UPDATED : September 7, 2024
  • चुनाव कार्यालय का पूजा अर्चना कर किया विधिवत शुभारंभ
  • शक्ति रानी शर्मा इस बार यहां से बड़े मार्जिन से जीतेगी : सांसद सिकंदर कुमार
  • लोगों के बीच पहुंचकर उनकी सभी समस्याओं और मांगों के बारे में जानेंगी और उनको प्राथमिकता पर रखा जाएगा : शक्ति रानी शर्मा
  • आप एक विधायक चुनेंगे आपको एक सांसद साथ मिलेगा : कार्तिकेय शर्मा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), BJP Candidate Shakti Rani Sharma : कालका से भाजपा प्रत्याशी और अंबाला की मेयर शक्ति रानी शर्मा ने सबसे पहले कालका मंदिर पहुंचकर माँ कालका का आशीर्वाद लिया और अपने चुनावी प्रचार अभियान का शुभारंभ किया और चुनाव प्रचार कार्यालय का उद्घाटन किया।

कार्यालय के उद्घाटन से पूर्व भव्य रोड शो का आयोजन किया जिसमें काफी तादाद में सर्मथकों का हुजूम उनके स्वागत में उमड़ पड़ा। उद्घाटन के अवसर पर हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार पहुंचे। मीडिया बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और शक्ति रानी शर्मा इस बार यहां से बड़े मार्जिन से जीतेगी। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित विनोद शर्मा एवं सांसद कार्तिकेय शर्मा भी विशेष तौर में मौजूद रहे।

BJP Candidate Shakti Rani Sharma

BJP Candidate Shakti Rani Sharma : लोगों का बहुत प्यार और समर्थन मिल रहा

रोड शो बाद मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि लोगों का बहुत प्यार और समर्थन मिल रहा है, जिससे उनका उत्साह और बढ़ा है। पिंजौर के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रधान तरसेम गुप्ता ने शक्ति रानी शर्मा का जोरदार स्वागत किया और सैकड़ो युवाओं के साथ रैली में भाग लिया।

मीडिया बातचीत करते लतिका शर्मा की गैरमौजूदगी एवं नाराज़गी पर पूछे गए सवाल पर शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि जो नाराज हैं उन्हें मनाया जाएगा और लतिका मेरी बहन है, मैं उनको साथ लेकर चलूंगी। कालका की समस्याओं और विकास कार्यों पर शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि पार्टी ने पूरा रोड मैप तैयार किया है और वो खुद भी लोगों के बीच पहुंचकर उनकी सभी समस्याओं और मांगों के बारे में जानेंगी और उनको प्राथमिकता पर रखा जाएगा।

भाजपा ने सभी सीटों में जिताऊ प्रत्याशी उतारे

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि सामने वाले को अपने से कमजोर नहीं समझना चाहिए। भाजपा के 67 प्रत्याशियों और कांग्रेस के 32 प्रत्याशी उतारे जाने के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने सभी सीटों में जिताऊ प्रत्याशी उतारे हैं और इसी बात की घबराहट कांग्रेस को है, तभी उनको अपनी बार -बार लिस्ट पर मंथन करना पड़ रहा है।

BJP Candidate Shakti Rani Sharma

सब एक ही झंडे के नीचे आकर एक साथ काम करेंगे : सांसद कार्तिकेय शर्मा

स्टार प्रचारक के सवाल पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि हमारे सबसे बड़े स्टार प्रचारक मोदी जी है। नसे बड़ा स्टार प्रचारक कोई हो नहीं सकता और भी शीर्ष नेतृत्व के दिग्गज प्रचार के लिए आएंगे। भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा सब साथ है साथ रहेंगे। हमारा कार्यकर्ता सब परिवार है। सब एक ही झंडे के नीचे आकर एक साथ काम करेंगे। जो भी नाराज को मनाया जाएगा। जाहिर सी बात है टिकट मांगने का हक सबको है और आश भी होती है, लेकिन मिलनी किसी एक को ही होती है, ऐसे में कुछ भाव उठना लाजिमी है, बहन लतिका जी सम्पर्क में है , सब एक साथ हैं।  मिलकर एक साथ चुनाव लड़ेंगे।

कालका को विकास में नम्बर 1 विधानसभा बनाना लक्ष्य

उन्होंने कहा कालका 1 नंबर विधानसभा सूची में है पर हमें इसे विकास में नम्बर 1 विधानसभा बनाना है। आप एक विधायक चुनेंगे आपको एक सांसद साथ मिलेगा। रोजगार लगा के इस विधानसभा के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना हमारा लक्ष्य है। पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने जैसे अम्बाला शहर का विकास किया वैसे ही हम कालका का विकास करेंगे। कांग्रेस के बहकावे में ना आये जिस पार्टी ने देश के संविधान का अपमान किया जिन्होंने संविधान खत्म करने का काम किया आज वह संविधान हाथ मे लेकर चल रहे है इनके बहकावे में ना आये।

BJP Candidate Shakti Rani Sharma

8 तारीख के बाद कालका भयमुक्त, नशा मुक्त बनेगा :

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा 10 साल की ऐंटी ऐंकम्बसी का जिक्र कांग्रेस कर रही है पर सरकार के काम एंटी ऐंकम्बसी को खत्म करके प्रदेश में पुनः सरकार बनाने का काम जनता करेगी। कालका के तमाम मुद्दों , सेक्शन 7ए , पानी का मुद्दा, एचएमटी जैसे मुद्दों का हल निकालने का काम करेंगे। 8 तारीख के बाद उन लोगों में से कोई नहीं दिखेगा जो आज कालका में भय का माहौल बनाए हुए है। 8 तारीख के बाद कालका भयमुक्त, नशा मुक्त बनेगा। मैंने अम्बाला को गोद लिया है और 2 साल से उस पर काम कर रहा हूं। जो भी विषय, मुद्दा मेरे पास आया है मैंने संसद में भी हर मुद्दे को उठाया है।

Haryana BJP Candidate list: हरियाणा में BJP ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, कालका से मिला शक्ति रानी शर्मा को टिकट

Ambala Mayor Shakti Rani : भाजपा ने पर्ची-खर्ची का सिस्टम कर युवाओं को मैरिट आधार पर नौकरी दी : शक्ति रानी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox