होम / Panipat Crime : जान से मारने की नीयत से पति ने पत्नी की गर्दन पर तवे से छह बार किए वार, गंभीर चोटें आई

Panipat Crime : जान से मारने की नीयत से पति ने पत्नी की गर्दन पर तवे से छह बार किए वार, गंभीर चोटें आई

• LAST UPDATED : October 6, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Panipat Crime : पानीपत के गांव नरायणा में देर रात को पति ने जान से मारने की नीयत से तवे से पत्नी की गर्दन पर काफी वार करने का मामला सामने आया है। घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए पानीपत क  निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। वही पीड़िता के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। मामले में पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Panipat Crime : जान से मारने की नीयत से गर्दन पर वार

जानकारी मुताबिक़ गन्नौर के राजलू गढ़ी निवासी लोकेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हम चार भाई-बहन हैं, जिसमें 14 साल पहले मेरी बहन प्रियंका की शादी प्रदीप निवासी गांव नरायणा के साथ हुई थी। बहनोई प्रदीप मेरी बहन को काफी समय से मारपीट करता था। जिसने  5 अक्टूबर रात्रि करीब 9:30 बजे मेरी बहन प्रियंका को जान से मारने की नीयत से तेजधार हथियार से उसकी गर्दन पर काफी वार करने पर गंभीर चोटे आई जिसे उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया।

आरोपी पति प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज

इस संबंध में जांच अधिकारी एवं सब इंस्पेक्टर बलवान सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी पति प्रदीप के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि आरोपी पति ड्राइवरी का काम करता है। जिसने देर रात को पत्नी की गर्दन पर तवे से छह वार किए  जिसे गंभीर चोटें आने के कारण उपचार के लिए पानीपत के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Faridabad में अज्ञात बाइक सवारों ने भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली

Jind News : जींद के नागक्षेत्र सरोवर में डूबने से युवती की मौत 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox