होम / Women Murder Case: हत्या मामले में आरोपी को उम्रकैद की सजा, घर में घुसकर की थी हत्या

Women Murder Case: हत्या मामले में आरोपी को उम्रकैद की सजा, घर में घुसकर की थी हत्या

• LAST UPDATED : August 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Women Murder Case: भिवानी जिले के गांव तिगड़ाना में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक युवक द्वारा महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। यह घटना 17 अगस्त 2023 को घटी, जब आरोपी ने महिला की तेजधार हथियार से जान ले ली।

यह है पूरा मामला

घटना के दिन महिला की हत्या के बाद आरोपी ने खून से सने हाथों में हथियार लेकर गांव में घूमते हुए देखा गया था। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और त्वरित कार्रवाई की। सदर पुलिस ने मामले की गहन जांच की और महत्वपूर्ण तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर आरोपी दीपक उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर लिया।

यौन उत्पीड़न का केस खारिज करवाने के लिए बृजभूषण पहुँचे थे हाई कोर्ट, मगर अदालत ने ही कर डाली उनकी खिंचाई

पुलिस ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की और अदालत में सबूत पेश किए। अदालत ने मामले की सुनवाई के बाद दीपक उर्फ छोटू को दोषी मानते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके अलावा, दोषी पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माना राशि न भरने की स्थिति में आरोपी को छह महीने की अतिरिक्त सजा का भी प्रावधान किया गया है।

इस मामले पर पुलिस ने बताया

पुलिस उपाधीक्षक ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी और सजा का फैसला न्याय व्यवस्था की कारगरता और कानूनी प्रावधानों के तहत किया गया है। इस फैसले से स्थानीय समुदाय में न्याय की उम्मीद बढ़ी है और यह संदेश गया है कि ऐसे जघन्य अपराधों के खिलाफ कठोर सजा दी जाएगी। यह मामला कानूनी प्रक्रिया की सफलता और न्याय के प्रति समाज की संवेदनशीलता का उदाहरण है।

Assandh-Sirsal Route : हाईवे की तर्ज पर विकसित होगा असंध-सिरसल मार्ग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox