Yamunanagar News: कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर का बड़ा बयान और शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि…

142
Yamunanagar News
Yamunanagar News

India News (इंडिया न्यूज़), Yamunanagar News: कांग्रेस विधायक मामन खान की गिरफ्तारी को लेकर हरियाणा में राजनीतिक बयान बाजी होने लगी है। मामन खान की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस और भाजपा फिर आमने-सामने आ गई है। कांग्रेस विधायक मामन खान की गिरफ्तारी पर कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर का बयान, बोले की जो भी गलत करेगा उसे पर कार्यवाही जरूर होगी। अनंतनाग एनकाउंटर में शहीद हुए जवानों को भी दी श्रद्धांजलि।

जो दोषी होगा उस पर होगी कार्यवाही

नूह हिंसा मामले में गिरफ्तार हुए कांग्रेस विधायक मामनखान को गिरफ्तार किए जाने के मामले में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह पहले ही कहा जा चुका है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी और जिस प्रकार का माहौल वहां पर बना और जो बयान विधानसभा में भी उन्होंने दिया है कोई भी जनप्रतिनिधि को ऐसा बयान शोभा नहीं देता है। और ऐसे में जो हिंसा में जो भी दोषी होगा उसे पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

कंवरपाल गुर्जर ने जवानों को दी श्रद्धांजलि

अनंतनाग एनकाउंटर में हरियाणा के दो जवान भी शहीद हुए हैं एनकाउंटर में शहीद हुए सभी जवानों की शहादत पर कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा के जो जवानों ने पूरे देश के लिए बलिदान दिया है वह उनकी शहादत पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं। ऐसे मामलों में सरकार ने भी बखूबी स्टैंड लिया हुआ है और इन घटनाओं में कमी भी आई है और ऐसे में जो शहीद हुए जवान है उनके परिवारों के लिए जिम्मेदारी से काम करेगी। और ऐसी घटनाओं पर भी सरकार सख्ती से कार्यवाही करेगी।

 

Also Read: