होम / Mobile Battery Explosion : फरीदाबाद में मोबाइल बैटरी में जोरदार ब्लास्ट, युवक बुरी तरह झुलसा

Mobile Battery Explosion : फरीदाबाद में मोबाइल बैटरी में जोरदार ब्लास्ट, युवक बुरी तरह झुलसा

• LAST UPDATED : November 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Mobile Battery Explosion, फरीदाबाद : जिले में मोबाइल फटने से एक दुकानदार के गंभीर रूप से जख्मी हो जाने का मामला सामने आया है। बता दें कि जैसे ही माेबाइल फटा तो एकदम तो कुछ भी समझ नहीं आया कि आखिर क्या हो गया। वहीं तुरंत घायल युवक को शहर के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार यहां एक युवक पुष्पेंद्र (19) ने अपना मोबाइल पास में ही चार्जिंग पर लगाया हुआ था और पास में ही काम कर रहा था, लेेकिन कुछ ही पल में अचानक की बैटरी विस्फोट के साथ फट गई, जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। पुष्पेंद्र ने बताया कि फरीदाबाद के नंगला इलाके के पास स्थित सुंदर कॉलोनी में एक सैलून की दुकान में जॉब करता है, जहां बीती देर मोबाइल फोन चार्जिंग पर लगाया हुआ था। तभी अचानक से पहले मोबाइल में गैस निकलने जैसी आवाज आई और फिर अचानक से मोबाइल में जोरदार धमाका हुआ और बैटरी फट गई और आग लग गई। कपड़ों में लगी आग को जबतक बुझाया तबतक वह बुरी तरह से झुलस चुका था।

यह भी पढ़ें : Sonipat Accident : गोहाना में करवा चौथ पर खुशियां मातम में बदलीं, हादसे में पत्नी की मौत

यह भी पढ़ें : Police Recruitment Exam : 20 सवाल हरियाणा से संबंधित होंगे, विज की रिकमेंडेशन को सीएम की अप्रूवल

यह भी पढ़ें : Vacant Posts of Teachers : हरियाणा में कॉलेजों टीचर्स के खाली पड़े पद बने परेशानी का सबब, पढ़ाई हो रही बाधित

यह भी पढ़ें : Jind Air Index : जींद देश का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर सामने आया

 

Tags: