Young Man Brutally Murdered In Fatehabad : फतेहाबाद में युवक की बेरहमी से हत्या, बीयर की बोतल तोड़ पेट में घोंपी, आंतड़िया आ गई बाहर 

147
Young Man Brutally Murdered In Fatehabad
Young Man Brutally Murdered In Fatehabad

India News (इंडिया न्यूज), Young Man Brutally Murdered In Fatehabad : फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र के गांव खाई में एक युवक की बेरहमी से हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक़ हमलावरों द्वारा युवक पर ना केवल ईंट से हमला किया, बल्कि बीयर की बोतल तोड़कर उसके पेट में घोंप दी, जिससे उसकी आंतड़ियां बाहर आ गईं।

इतना ही नहीं इसके बाद युवक के शव को क़रीब 20 फुट तक घसीटते हुए खेतों में छोड़ दिया। खून से सना शव खेतों में पड़ा देख क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर रतिया पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

Young Man Brutally Murdered In Fatehabad : करीब 6 महीने पहले पत्नी छोड़कर चली गई

जानकारी मुताबिक रतिया थाना सदर में पुलिस को दी शिकायत में गांव खाई निवासी सेठी ने बताया कि वह पेंटर का काम करता है और उसका भाई देवीलाल गाड़ियों का मैकेनिक था। देवीलाल ने करीब 4-5 साल पहले सूर्य नगर हिसार निवासी सोनिया से लव मैरिज की थी और उनके दो बच्चे भी थे। सेठी ने बताया कि देवीलाल शराब पिने का आदी था, जिस कारण उसकी सोनिया के साथ अनबन रहती थी।

सोनिया करीब 6 महीने पहले देवीलाल को छोड़कर चली गई और दूसरी शादी कर ली थी। उसके बाद से देवीलाल करनाल में रह रहा था, लेकिन परिवार में चाचा के बेटे की शादी के लिए गांव आया था और 20 दिन से गांव में ही रह रहा था। सोमवार शाम को करीब 7 बजे देवीलाल गांव के मंजू और निक्का नामक दो युवकों के साथ शराब पी रहा था। सेठी ने उसे घर चलने के लिए कहा, लेकिन देवीलाल ने थोड़ी देर में आने की बात कही।

बीयर की बोतलें तोड़कर पेट में वार किया

सेठी ने बताया कि वह घर जाकर सो गया और देवीलाल रात भर घर नहीं आया। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे गांव के राजपाल ने आकर बताया कि देवीलाल संजय के खेत में मृत अवस्था में पड़ा है। यह सुनते ही परिवार मौके पर पहुंचा तो देखा कि वहां खून से सनी ईंटें और टूटी हुई बीयर की बोतलें पड़ी थीं।

सेठी ने आरोप लगाया कि अज्ञात लोगों ने उसके भाई के सिर पर ईंटों से हमला किया और बीयर की बोतलें तोड़कर पेट में वार किया, जिससे उसकी आंतें बाहर निकली हुई थीं। उसके सिर और मुंह पर ईंटों के वार के निशान थे और गले में कपड़ा बांधकर गला दबाया हुआ था। देवीलाल के शव को 20 फुट दूर तक घसीटा गया था। सेठी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

 

यह भी पढ़ें : Manohar Lal’s Election Campaign : चिलचिलाती धूप में प्रचार में जुटे मनोहर, खराब स्वास्थ्य में भी जनता के बीच