होम / Young Man Committed Suicide In Palwal : युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या, महिला दे रही थी रेप केस में फंसाने की धमकी 

Young Man Committed Suicide In Palwal : युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर की आत्महत्या, महिला दे रही थी रेप केस में फंसाने की धमकी 

• LAST UPDATED : May 20, 2024
India News (इंडिया न्यूज), Young Man Committed Suicide In Palwal : पलवल में एक युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली।  घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायज़ा लिया और शव को काबू में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शवगृह में भिजवाया जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस द्वारा प्राथमिक जांच में सामने आया है कि एक महिला द्वारा युवक को परेशान किया जा रहा था, उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दी गई थी। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Young Man Committed Suicide In Palwal : महिला के चालाक खेल में फंस गया

जानकरी मुताबिक़ हसनपुर थाने के प्रभारी अजीत नागर ने बताया कि टप्पा गांव की निवासी महिला रूपा ने शिकायत की है कि उसका बेटा कुलदीप पड़ोस में रहने वाली महिला के चालाक खेल में फंस गया था। रूपा के बताया कि यह महिला कई दिनों से कुलदीप को परेशान कर रही थी और उसे बार-बार डरा रही थी। कुलदीप से उसकी मां ने कई बार पूछा कि उसकी परेशानी क्या है, लेकिन वह कुछ नहीं कह पाया। फिर एक दिन कुलदीप ने बताया कि वह महिला उसे अपने साथ रहने के लिए मजबूर कर रही है और उसे धमका रही है।

महिला ने कुलदीप को बहुत बुरी तरह से पीटा

रूपा ने बताया कि उसने खुद महिला के घर जाकर उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह न मानी। बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई। फिर रविवार को महिला ने कुलदीप को बहुत बुरी तरह से पीटा और उसे जान से मारने की धमकी दी। रूपा ने बताया कि इस धमकी से आहत होकर कुलदीप ने काशीपुर के जंगल में जाकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया, जिससे उसकी जान चली गई। पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा दर्ज की है और जांच जारी है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है और इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox