Young Man Dies Crushed Under Trolley : तूड़े से भरे ट्राले का टायर बदलते समय नीचे दबने से युवक की मौत

45
Young Man Dies Crushed Under Trolley
Young Man Dies Crushed Under Trolley

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Dies Crushed Under Trolley : कुराड़ बाइपास पर सोमवार की देर रात ट्राला के नीचे दबने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद उसके साथ वाले युवक मौके से भाग गए। हालांकि युवकों ने ही हादसे की सूचना परिजनों को दी थी। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस को भी बुलाया गया। किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद ट्राले के नीचे से युवक को बाहर निकाला गया। आनन-फानन में परिजन उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Young Man Dies Crushed Under Trolley : अचानक टायर का रिंग फट गया

जानकारी देते हुए रिजवान ने बताया कि वह गांव गढ़ी बेसिक का रहने वाला है। उसका चचेरा भाई मुमताज (42) था। वह शादीशुदा था व पांच बच्चों का पिता था। जिसमें तीन बेटे और दो बेटियां है। उसकी सबसे बड़ी बेटी 16 साल की है। सोमवार रात को वह तूड़े से भरा ट्राला लेकर गांव लौट रहा था। उसके साथ गांव के ही दो अन्य युवक भी थे। जब वे कुराड़ बाइपास पहुंचे, तो यहां अचानक टायर का रिंग फट गया था।

जिसके बाद उन्होंने ट्राले को सड़क किनारे लगाया। यहां मुमताज ने जैक की मदद से ट्राले को ऊपर उठाया। जिसके बाद वह टायर बदल रहा था। अचानक जैक फिसल गया और ट्राला उसकी छाती पर आ गिरा। जिससे उसकी पसलियां टूट गई और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : Homeopathic Treatment For Sunstroke : सनस्ट्रोक या हीट स्ट्रोक से होने वाली बीमारियों में रामबाण है होम्योपैथिक उपचार : डॉ जयश्री मलिक