Youth Shot Dead : गुरुग्राम में युवक की 6 गोलियां मारकर हत्या

17

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Youth Shot Dead : हरियाणा के गुरुग्राम में शुक्रवार देर रात एक युवक पर जमकर गोलीबारी की गई, जिसमें उसकी मौत हो गई। बता दें कि युवक पर करीब एक दर्जन फायर किए गए, जिनमें से करीब 6 गोलियां लगीं। मृतक की पहचान गुरुग्राम के गांव कादरपुर निवासी अनुज कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। फिलहाल हमलावरों का कुछ पता नहीं चल सका है।

आरोपियों ने पहनी हुई थी जोमैटो और ब्लिंकिट कंपनी की टी-शर्ट

जानकारी के मुताबिक रात करीब 9 बजे अनुज गुरुग्राम के गांव उलावास की मार्केट में था। इसी दौरान वहां दो युवक आए और उन्होंने अनुज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। भरी मार्केट में गोलियां चलने के कारण लोगों में खलबली मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। मौके पर मौजदू लोगों ने बताया है कि इस दौरान करीब 12 गोलियां चली जिनमें से 6 गोलियां युवक को लगीं। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। वे डिलीवरी बॉय लग रहे थे। उन्होंने जोमैटो और ब्लिंकिट कंपनी की टी-शर्ट पहनी थी।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को लोगों की सहायता से उठाकर अस्पताल पहुंचाया। युवक काफी देर तक मौका-ए-वारदात पर पड़ा तड़पता रहा था। उसने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस अब इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है, ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Monsoon Update : प्रदेश में मॉनसून की दस्तक, 3 दिन भारी बारिश

यह भी पढ़ें : DGP Shatrujeet on New Laws : पुलिस अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश