होम / Ambala Hospital Murder : बदमाशों के हौंसले बुलंद, अस्पताल में ही घुसकर युवक को उतार दिया मौत के घाट

Ambala Hospital Murder : बदमाशों के हौंसले बुलंद, अस्पताल में ही घुसकर युवक को उतार दिया मौत के घाट

• LAST UPDATED : September 26, 2024
  • इमरजेंसी वार्ड में घुसकर 4 युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ambala Hospital Murder : हरियाणा में आए दिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है। इसी कड़ी मेें प्रदेश के अंबाला में भी एक बड़ा आपराधिक मामला सामने आया है। जी हां, यहां अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल इमरजेंसी डिपार्टमेंट में 4 युवक घुस आए और एक युवक पर चाकुओं से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। अस्पताल में इतनी बड़ी वारदात के बाद यहां हड़कंंप मचा हुआ है।

Ambala Hospital Murder : गांव के ही कुछ युवकों ने किया हमला

जानकारी के अनुसार शाहपुर निवासी अमरीक (41) गांव से अपनी पत्नी और बच्ची के साथ कहीं जा रहा था कि रास्ते में गांव के ही कुछ युवकों ने उस पर हमला बोल दिया। हमले में वह जख्मी हो गया और वह तुरंत शिकायत पुलिस को देने पहुंच गया जिस पर पुलिस ने तुरंत उसे पहले मेडिकल करवाने को कहा। जब अमरीक मेडिकल करवाने छावनी के नागरिक अस्पताल पहुंचा तो इसी दौरान हमलावर सिविल अस्पताल पहुंच गए और इमरजेंसी वार्ड में ही हमलावरों ने अमरीक पर चाकुओं से वार कर दिए।

अस्पताल पुलिस छावनी में तब्दील

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर छावनी का नागरिक अस्पताल पूरी तरह से पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। मृतक के बेटे व अन्य युवक भी अस्पताल में रोष जताते नजर आए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी। रिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों के नाम पुलिस को दी अपनी शिकायत में दर्ज कराए हैं।

Sirsa Crime News : सिरसा में दंपति संदिग्ध परिस्थितियों में घर में जिंदा जला

Panipat में चेकिंग के दौरान 31 लाख 85 हजार 100 रुपए कैश पकड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox