होम / पिकनिक मनाने सिंघू बॉर्डर जाते हैं कांग्रेस नेता-धनखड़

पिकनिक मनाने सिंघू बॉर्डर जाते हैं कांग्रेस नेता-धनखड़

• LAST UPDATED : February 27, 2021

फरीदाबाद/देवेंद्र कौशिक

बढ़ते तेल के दामों को लेकर हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने इसे अर्थव्यवस्था की लिए जरूरी बताया है। हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद ओम प्रकाश धनकड़ शनिवार को पहली बार फरीदाबाद पहुंचे। ओ पी धनकड़ ने यहां कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

जहां लगातार पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमत में उछाल मार रहे हैं, तो वहीं हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष इसे अर्थव्यवस्था के लिए जरूरी बता रहे हैं। हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ओपी धनखड़ के मुताबिक कोरोना काल में सब कुछ ठहर गया था। लेकिन कुछ चीजें हैं जिनके ऊपर अर्थव्यवस्था का दायित्व होता है।  अर्थव्यवस्था की मजबूती के लिए पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के दाम बढ़े हैं। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अब इनकी कीमतें अंतरराष्ट्रीय बाजार से जुड़ी हुई हैं।

फरीदाबाद पहुंचे हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस में नकली किसान भक्त हैं और राहुल गांधी को फसलों की पहचान तक नहीं है। कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी करते हुए धनकड़ ने कहा कि यह लोग सिंघु बॉर्डर पर न्यू ईयर बनाने वालों में से हैं।

Op Dhankar Lottery As State President Of Bjp Haryana - कैप्टन और सीएम की रस्साकशी में धनखड़ की निकली लॉटरी और हुई दमदार एंट्री, बदलेंगे समीकरण - Amar Ujala Hindi News Live

प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद ओपी धनखड़ पहली बार फरीदाबाद पहुंचे। यहां पहुंच कर उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली साथ ही जिन राज्यों में चुनाव है वहां पर ड्यूटी निर्धारित करने से लेकर 6 मार्च को बीजेपी के स्थापना दिवस का गुरु मंत्र दिया।

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox