होम / सीएम ने पलवल में भरी हुंकार, जनता के लिये लगाई सौगातों की झड़ी

सीएम ने पलवल में भरी हुंकार, जनता के लिये लगाई सौगातों की झड़ी

• LAST UPDATED : August 29, 2019

पलवलः चुनावी तैयारियों को लेकर विपक्षी दलों से भाजपा कहीं आगे है. विपक्षी पार्टियां जहां खुद में ही उलझी हुई हैं. वहीं सीएम मनोहर लाल अपना रथ लेकर जनता के बीच उतरे हुए हैं. सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद रथ यात्रा पलवल पहुंची. जहां सीएम ने एक बार फिर पूरे जोश से जनता के बीच हुंकार भरी. सीएम का पलवल में जोरदार स्वागत किया गया. जिसे देखकर सीएम उत्साह से भर गये. सीएम ने इस मौके पर लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह पलवल में 28 करोड़ 22 लाख रुपये की लागत से 6 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया.

  • 28 करोड़ 22 लाख की 6 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन
  • हथीन में 4 करोड़ 57 लाख रुपये से न्यू पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का शिलान्यास
  • हसनपुर में 2 करोड़ 39 लाख रुपये से सब-तहसील बिल्डिंग का शिलान्यास
  • हसनपुर में 4 करोड़ 28 लाख रुपये से बनने वाले न्यू बस स्टैंड का शिलान्यास
  • होडल में 10 करोड़ 79 लाख रुपये से 50 बेड वाले अस्पताल का उद्घाटन
  • होडल में 5 करोड़ 19 लाख रुपये से बने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस का उद्घाटन
  • कुशलीपुर के पास देवी अहिल्या बाई होल्कर बघेल सामुदायिक भवन का उद्घाटन

मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने देवीलाल पार्क के पास जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने साल 2014 में भाजपा को प्रदेश की बागडोर सौंपी. भाजपा सरकार ने पांच सालों में लोगों की दिन रात एक कर सेवा करने का काम किया है. सीएम ने बताया कि सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए ऑनलाइन सिस्टम की शुरुआत की गई. ई-गवर्नेंस के माध्यम से एक ही छत के नीचे लोगों को सुविधाऐं प्रदान की जा रही हैं. जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए सीएम विंडो की शुरुआत की गई. जिसके चलते सीएम विंडों पर 6 लाख 30 हजार शिकायतें आईं और 5 लाख 80 हजार शिकायतों का निवारण कर दिया गया है.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पांच सालों तक भाजपा सरकार ने लोगों को लुटने से बचाया है. इसलिए आने वाले पांच साल भी बचाने के लिए आर्शीवाद लेने के लिए लोगों के बीच में जन आर्शीवाद यात्रा निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि पलवल जिला की तीनों विधानसभा सीटों पर कमल खिलेगा और भाजपा सरकार दोबारा सत्ता हासिल करेगी.

Tags: