होम / Fire in Maldives Building Garage : आग लगने से 9 भारतीयों सहित 11 लोग जिंदा जले

Fire in Maldives Building Garage : आग लगने से 9 भारतीयों सहित 11 लोग जिंदा जले

• LAST UPDATED : November 10, 2022

इंडिया न्यूज, Fire in Maldives Building Garage : मालदीव के शहर माले में गुरुवार को एक बिल्डिंग के गैरेज में भयंकर आग लग गई जिसमें 9 भारतीयों समेत 11 लोग जिंदा जल गए। आग को बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जैसे ही गैरेज में आग लगी तो यहां हड़कंप मच गया क्योंकि आग की लपटें काफी ऊंची-ऊंची नजर आ रही थी।

4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी

वहीं इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि देर रात करीब 12.30 बजे हमें गैरेज में आग लगने की सूचना मिली तो तुरंत मौके पर पहुंचे। भीषण आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की गाड़िया मंगवानी पड़ीं। आग इतनी ज्यादा लगी कि कुछ ही समय मेंपूरी इमारत जल गई। 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका। फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है।

कई लोग अभी भी लापता, नहीं मिला पाई कोई जानकारी

बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर माइग्रेंट वर्कर्स रहते थे जिनमें भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका के लोग रहने वाले थे। बताया गया है कि हादसे में एक बांग्लादेशी भी शिकार हो गया है। इस इमारत में तीसरी बार आग लगी है। 2 महीने पहले ही यहां आग लगी थी। फिलहाल इस आग में से 28 लोगों का रेस्क्यू कर लिया गया है लेकिन अभी 9 लोगों के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई। मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें : Haryana AQI Updates : प्रदूषित हुई प्रदेश की हवा, कुरुक्षेत्र का एक्यूआई पहुंचा 400 के पार

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox