देश

MP Bus Fire Accident : बस में आग लगने से 13 लोग जिंदा जले

India News (इंडिया न्यूज़), MP Bus Fire Accident, भोपाल: मध्य प्रदेश के जिला गुना में बस और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिस कारण बस में आग लगने से 13 लोग जिंदा जल गए। टक्कर के बाद बस पलट गई। तहसीलदार जीएस बैरवा ने बताया कि हादसा रात लगभग 8.30 बजे हुआ। बस गुना से आरोन की तरफ आ रही थी और इसमें लगभग 30 लोग सवार थे। 16 लोग बुरी तरह झुलस गए।

16 लोग बुरी तरह झुलसे

पुलिस के अनुसार गुना-आरोन रोड पर डंपर व बस के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। प्रशासन ने पुष्टि की है कि हादसे में 13 लोगों की मौत हो चुकी है और 13 लोग गंभीर रूप से झुलसे हैं। इस हादसे में डंपर के ड्राइवर की भी मौत हो गई है। बता दें कि जैसे ही हादसा हुआ तो माैके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों व घायलों को अस्पताल ले जाया गया।।

हादसे का चश्मदीद ये बोला

हादसे में बचे युवक अंकित कुशवाह ने बताया कि जब हादसा हुआ तो वह बस में आगे वाली सीट पर बैठा था। बस तेज रफ्तार में थी। इस बीच अचानक बस किसी चीज से टकरा गई और देखते ही देखते पलटकर घिसटने लगी। उसके बाद मैं बेहोश हो गया। जब आंख खुली तो बाहर आया। लोग अंदर से बाहर निकलने की कोशिश में जुटे थे। कई लोग झुलसी अवस्था में काफी तड़प रहे थे, चीख-पुकार हो रही थी। तीन से चार लोगों को मैंने और मेरे दोस्त ने निकाला। उसके बाद बस में आग लग गई।

आग इतनी तेजी से फैल गई थी कि कोई भी बस से बाहर नहीं निकल पाया। बस में 30 यात्री मौजूद थे। उसने कहा, मुझसे जब तक बना मैंने लोगो को निकलवाया फिर मेरा भी पैर दर्द करने लगा। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए और सड़क पर जाम की स्थिति बन गई।

यह भी पढ़ें : Haryana Weather News : प्रदेश के 22 जिले रेड अलर्ट घोषित, ठंड में और होगा इजाफा

यह भी पढ़ें : Meeting on SYL Dispute : आज चंडीगढ़ में होगी बैठक, मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी होंगे शामिल

यह भी पढ़ें : Factory Accidents : मुनाफे के खेल में जिंदगी हो रही सस्ती, फैक्टरियों में हादसों में अंग गंवाकर अपंग हो रहे मजदूर

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो

Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना…

59 mins ago

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना

Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या,…

2 hours ago