होम / Khargone Bus Accident : बस पुलिया से नीचे गिरी, 15 लोगों की अकाल मौत

Khargone Bus Accident : बस पुलिया से नीचे गिरी, 15 लोगों की अकाल मौत

• LAST UPDATED : May 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Khargone Bus Accident, मध्य प्रदेश : खरगोन में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो जाने का मामला सामने आया है जिसमें एक बड़ा जानी नुकसान हुआ है। हादसा उस दौरान हुआ जब खरगोन जिले के दसंगा में एक बस डोंगरगांव पुल से नीचे जा गिरी जिस कारण बस में सवार 15 लोगों की अकाल मौत हो गई, वहीं, 20 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मालूम हुआ है कि बस इंदौर से डोंगरगांव जा रही थी।

जानकारी के अनुसार एक बस टेमला मार्ग पर दसंगा के पास पहुंची ही थी कि चालक ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिस कारण बस पुल की रेलिंग को तोड़ती हुई नीचे जा गिरी। जैसे ही बस गिरी तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई। लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बारे में सूचना दी वहीं पुलिस ने तुरंत ही एम्बुलेंस बुलाई। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 15 लोगों की जान चली गई है जबकि 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं।

मृतकों के परिजनों को देंगे 4-4 लाख

वहीं, मध्य प्रदेश सरकार को जैसे ही हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने गहरा शोक व्यक्त किया। सरकार ने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है। वहीं गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार और अन्य घायलों को भी 25-25 हजार की सहायता राशि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें : Kerala Malappuram Boat Accident : मलप्पुरम में नाव पलटने से 7 बच्चों सहित 22 की मौत

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Meeting : शहरी स्थानीय निकायों में पिछड़ा वर्ग (ए) को मिलेगा आरक्षण, मिली मंजूरी

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Day 69 : जनता भाजपा और कांग्रेस को नकार चुकी : अभय सिंह चौटाला

Tags: