होम / Samruddhi Expressway Accident : ठाणे में देर रात हुए हादसे में 17 मजदूरों की मौत

Samruddhi Expressway Accident : ठाणे में देर रात हुए हादसे में 17 मजदूरों की मौत

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Samruddhi Expressway Accident, महाराष्ट्र : ठाणे जिले में समृद्धि एक्सप्रेस हाईवे पर सोमवार देर रात एक बड़ा हादसा हो जाने का मामला सामने आया है जिसमें काफी जानी नुकसान हो गया। जी हां, यहां शाहपुर के पास सरलांबे में हाईवे पर पुल निर्माण के दौरान एक गार्डर लॉन्चिंग मशीन गिर गई जिस कारण 17 मजदूरों की मौत हो गई।

आपको जानकारी दे दें कि हाईवे पर रात 1.30 बजे के आसपास गार्डर मशीन 100 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई। इसके नीचे अब भी कुछ मजदूरों के दबे होने की आशंका है। फिलहाल यहां रेस्क्यू जारी है और भी लोगों की अभी दबे होने की आशंका है।

शिंदे ने मृतकों के परिजनों को 5-5 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ठाणे में हुए क्रेन हादसे में श्रमिकों की मौत पर शोक जताया और मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि ठाणे में समृद्धि एक्सप्रेसवे निर्माण के तीसरे चरण के दौरान एक क्रेन के पुल के स्लैब (पट्टी) पर गिर जाने से 17 श्रमिकों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के एक अधिकारी ने कहा, “कुछ लोगों के अब भी फंसे होने की आशंका है। हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं और उन्हें ठाणे के कलवा स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें : Haryana Violence Live Updates : नूंह में हालात खराब, अब तक 5 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें : SFJ Chief Pannu Threat : डबवाली में SDM ऑफिस के बाहर खालिस्तानी झंडा लहराया मिला

यह भी पढ़ें : Haryana Cabinet Meeting Date : 4 अगस्त को होगी हरियाणा कैबिनेट की बैठक

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox