होम / दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराया

दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को हराया

• LAST UPDATED : April 5, 2023

इंडिया न्यूज, खेल डेस्क (2nd T 20 Nz vs Sl) : श्रीलंका का न्यूजीलैंड दौरा अंतिम पड़ाव में है। इस दौरान श्रीलंका तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेल रही है। पहले टी-20 मैच में जहां मेहमान टीम को रोमांचक जीत हासिल हुई थी। वहीं बुधवार खेले गए सीरीज के दूसरे मैच में मेजबान टीम ने मेहमान टीम को आसानी से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। इस सीरीज का अंतिम मैच 8 अप्रैल को खेला जाएगा। आज खेले गए मैच में न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 9 विकेट से हराया।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का निर्णय लिया

दूसरे टी-20 मैच में टॉस न्यूजीलैंड के कप्तान ने जीता और उन्होंने पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। श्रीलंका के बैटर्स ने न्यूजीलैंड के सामने 142 रन का लक्ष्य रखा जिसे न्यूजीलैंड ने एक विकेट खोकर 14.4 ओवर में हासिल कर लिया।

एक बार फिर बिखरी श्रीलंकाई टीम

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसके दोनों आॅपनर्स निसंका 9 और मेंडिस 10 रन बना कर सस्ते में आउट हो गए। इन दोनों के आउट हो जाने के बाद कुसल परेरा और धनंजय डी सिल्वा ने पारी को संभाला। दोनों के बीच 62 रन की पार्टनरशिप हुई।

एक समय लग रहा था कि श्रीलंका की टीम 180 रन तक पहुंच जाएगी लेकिन एक बार श्रीलंका टीम की बैटिंग लाइनअप बिखर गई और टीम के पांच विकेट मात्र 19 रन के अंदर ही गिर गए। जिसके बाद न्यूजीलैंड की टीम को 142 रन का आसान लक्ष्य मिला। जिसे उसने एक विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: