होम / Cylinders Blast In Jodhpur : शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटे, 5 की मौत, दूल्हा सहित 60 घायल

Cylinders Blast In Jodhpur : शादी समारोह में गैस सिलेंडर फटे, 5 की मौत, दूल्हा सहित 60 घायल

• LAST UPDATED : December 9, 2022

इंडिया न्यूज, Rajasthan (Cylinders Blast In Jodhpur) : राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur ) के भुंगड़ा गांव में हुए गैस सिलेंडर विस्फोट में 5 लोगों की मौत हो जाने का मामला सामने आया है, जबकि दूल्हा सहित 60 मेहमान घायल हो गए हैं।

वहीं सूचना मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची तो बाद में पानी के टैंकरों के साथ फायरब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिलाधिकारी हिमांशु गुप्ता के अनुसार घटना गुरुवार को भुंगड़ा से बारात निकलने से पहले की है।

दूल्हे और माता-पिता भी आए चपेट में

जिलाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि भूंगरा गांव में तख्त सिंह के घर में शादी समारोह था, घर से बारात रवाना होने ही वाली थी कि तभी अचानक 5 सिलेंडर फट गए और एक बड़ा हादसा हो गया। शादी के दौरान एक घर में हादसे में दूल्हे और उसके माता-पिता सहित 60 लोग झुलस गए। मालूम हुआ है कि हादसे में जो लोग घायल हुए हैं, उनमें से 42 लोगों को एमजीएच अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

सीएम ने जताया शोक

वहीं जैसे ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने गहरा शोक जताया और हादसे में जो लोग घायल हुए उनसे मिलने के लिए वे अस्पताल में पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि घायलों को बचाने का हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों, इसकी जांच होगी।

यह भी पढ़ें : Haryana Electricity Bill : अब हर माह भरना होगा बिजली बिल, नए साल से शुरू होगी व्यवस्था

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox