होम / Madhya Pradesh Major Road Accident : बागेश्वर धाम जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत

Madhya Pradesh Major Road Accident : बागेश्वर धाम जा रहे 7 श्रद्धालुओं की मौत

• LAST UPDATED : August 20, 2024
  • गंभीर रूप से घायल 5 लोग छतरपुर के अस्पताल में भर्ती

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Madhya Pradesh Major Road Accident : मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर में आज अलसुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मंजर देख मृतक संख्या बढ़ने की आशंका जताई गई है। गंभीर रूप से घायल 5 लोग छतरपुर के अस्पताल में भर्ती हैं।  प्रांरभिक जानकारी के मुताबिक सामने आया है कि सभी श्रद्धालु फरुर्खाबाद उत्तर प्रदेश निवासी हैं।

सूत्रों ने बताया कुछ लोग बागेश्वर धाम के दर्शन करने छतरपुर पहुंचे थे। छतरपुर रेलवे स्टेशन पर उतकर इन्होंने एक आटो किराए पर लिया और बागेश्वरधाम यानी गढ़ा गांव की ओर निकले थे। इस बीच छतरपुर से गुजर रहे नेशनल हाईवे 39 पर सुबह करीब 5 बजे अचानक इनका आटो आगे चल रहे ट्रक टकरा गया।

Madhya Pradesh Major Road Accident : 5 लोगों ने मौके पर ही तोड़ दिया था दम

टक्कर इतनी जोरदार थी कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और जो घायल थे वे भी बेहोशी की हालत में पाए गए। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मंजर देखकर सहम गए। कुछ लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को हादसे की सूचना दी, वहीं कुछ लोग खुद ही हताहतों की मदद करने लगे। अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। या आॅटो तेज गति में हो सकता है या ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिए हो सकते हैं।

4 लोग अस्पताल में उपचाराधीन, ड्राइवर की झपकी हो सकती है हादसे की वजह

अस्पताल पहुंचाए 6 घायलों में से दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। चार लोगों का अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है। सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मिक चौबे ने बताया कि आॅटो छतरपुर रेलवे स्टेशन से 12 श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा था। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई और आॅटो ट्रक से जा टकराया। मृतकों में डेढ़ साल की बच्ची शामिल है।

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir Elections 2024 : विधानसभा चुनाव के पहले चरण के चुनाव के लिए आज जारी होगी अधिसूचना

यह भी पढ़ें : Jammu Kashmir Encounter : मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox