होम / Accident in Pathankot : नहर में गिरी कार, तीन बैंक कर्मियों की मौत

Accident in Pathankot : नहर में गिरी कार, तीन बैंक कर्मियों की मौत

• LAST UPDATED : May 1, 2023
  • पंजाब नेशनल बैंक शाखा पठानकोट के कर्मचारी थे सभी 

India News (इंडिया न्यूज), Accident in Pathankot, पठानकोट : प्रदेश के पठानकोट में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन बैंक कर्मचारियों की मौत हो गई। यह हादसा कार के नहर में गिरने से हुआ। हालांकि जिस समय कार नहर में गिरी उस समय पांच लोग कार में सवार थे। इनमें से दो किसी तरह से बाहर निकलने में सफल रहे जिससे उनकी जान बच गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा माधोपुर में यूबीडीसी नहर में एसयूवी गिरने से हुआ। इस हादसे में मृत तीनों के शव बरामद करके पठानकोट सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए गए हैं। वहीं पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नहर में कार गिरने के बाद 2 लोग सुरक्षित बाहर निकल आए, लेकिन 3 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए, जिनमें से एक का शव रात को ही मिल गया था। बाकी 2 शव सोमवार सुबह मिले।

रविवार को घूमने के लिए गए थे पांचों

पुलिस को मिली जानकारी से स्पष्ट हो पाया है कि हादसे का शिकार हुए पांचों लोग पंजाब नेशनल बैंक शाखा पठानकोट के कर्मचारी हैं, जो रविवार को छुट्टी होने के चलते घूमने के लिए निकले थे। सुरक्षित कर्मियों का नाम प्रिंस राज पुत्र हरिकृष्ण निवासी बिहार व सुरेन्द्र शर्मा पुत्र सीता राम निवासी राजस्थान है। मृतकों की पहचान अशोक कुमार पुत्र पुरुषोत्तम दास निवासी मिजार्पुर (माधोपुर), विशाल और अजय बबूल के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें : PM Modi Mann ki Baat Live : मेरे लिए यह आस्था, एक व्रत : मोदी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: