होम / Delhi Father Murder Case : पिता के टुकड़े कर फ्रिज में रखे, हत्यारोपी काबू

Delhi Father Murder Case : पिता के टुकड़े कर फ्रिज में रखे, हत्यारोपी काबू

• LAST UPDATED : November 28, 2022

इंडिया न्यूज, Delhi Father Murder Case : दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड की तरह ही एक महिला और उसके बेटे को कथित तौर पर अपने पति की हत्या करने, उसके टुकड़े-टुकड़े करने और फिर टुकड़ों को फ्रिज में रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने कहा कि पाडंव नगर में  व्यक्ति ने अपनी मां की मदद से ही अपने पिता की हत्या की, उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करके फ्रिज में रखे। घटना राष्ट्रीय राजधानी के त्रिलोकपुरी में हुई। अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के बाद खुलासा किया है कि पांडव नगर और पूर्वी दिल्ली के विभिन्न इलाकों में शवों को फेंक दिया गया था।

मां और बेटे ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया

हत्या का कारण पिता के किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध बताए जा रहे हैं जिसके कारण मां और बेटे ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पत्नी पूनम और बेटे दीपक ने अंजन दास को पहले नशे की गोलियां खिलाई, फिर उसके बाद उसका मर्डर किया। हत्या करने के बाद शव के कई टुकड़े किए ओर उसको फ्रिज में रख दिया। श्रद्धा हत्याकांड की तरह मां-बेटा भी हर रोज शवों के टुकड़े को ठिकाने लगाते थे। इस घटना की एक सीसीटीवी फूटेज भी वायरल हुई है।

दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा दूसरा मामला

यह मामला उस सनसनीखेज हत्या मामले के बाद का है, जिसमें आरोपी आफताब पूनावाला ने कथित तौर पर इस साल मई में अपनी लिव-इन प्रेमिका श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी और उसके शरीर को 35 भागों में काट दिया था। उन्होंने कटे हुए हिस्सों को एक रेफ्रिजरेटर में स्टोर किया और धीरे-धीरे उन्हें दक्षिण दिल्ली और गुड़गांव के जंगली इलाकों में फेंकता गया। आरोपी फिलहाल दिल्ली पुलिस की हिरासत में है।

ये भी पढ़ें : Shraddha Murder Case : दिल्ली में प्रेमिका के किए 35 टुकड़े

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox