देश

Adishwar Auto Ride India : आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया कीवे एसआर 250 और एसआर 125 का स्थानीयकरण करने के लिए तैयार

  • 17 जून से शुरू होगी कीवे एसआर 250 की डिलीवरी 

India News (इंडिया न्यूज़), Adishwar Auto Ride India, नई दिल्ली : आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्रा. लि. (एएआरआई), भारतीय सुपरबाइक उद्योग में एक स्थापित निर्माता ने हाल ही में एंट्री-लेवल प्रीमियम सेगमेंट की सेवा के लिए दो नियो-रेट्रो मोटरसाइकिलें पेश कीं। इनमें हंगेरियन मार्के कीवे की उबर कूल एसआर 250 और सामान्य एसआर 125 शामिल हैं, जिनकी 98 से अधिक देशों में मौजूदगी है।

ये मोटरसाइकिलें स्कूल के पुराने दिनों की याद दिलाती है, जिससे ग्राहक आधुनिक परफॉर्मेंस और भरोसे से समझौता किए बिना 80 और 90 के दशक के अनुभव का आनंद ले सकते हैं। कीवे एसआर 125 पहले से ही बिक रही है, जबकि कीवे एसआर 250 की डिलीवरी 17 जून से शुरू होगी।

आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया भी 2023 के अंत तक दोनों नियो-रेट्रो गाड़ियों को स्थानीय बनाने की योजना बना रहा है। स्थानीयकरण की दिशा में कदम एसआर 250 और एसआर 125 को मिल रही अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के परिणामस्वरूप उठाया गया है।

एसआर 250 की पहली 500 डिलीवरी के लिए लकी ड्रॉ

एएआरआई ने कीवे एसआर 250 की पहली पांच सौ डिलीवरी के लिए एक लकी ड्रॉ की घोषणा की है, जिसमें पांच भाग्यशाली ग्राहकों को एक्स-शोरूम कीमत पर 100% कैशबैक मिलेगा। कंपनी ‘माई एसआर माई वे’ प्लेटफॉर्म पेश करने के लिए भी तैयार है, जिससे ग्राहकों को अपने एसआर मॉडल के माध्यम से अपने अद्वितीय व्यक्तित्व को दर्शाने की अनुमति मिलती है, जिससे एसआर मॉडल रेंज उनके राइडर्स के लिए अनूठी हो जाती है।

कीवे एसआर 250 और कीवे एसआर 125 तीन रंगों में मौजूद

यह प्लेटफॉर्म सितंबर 2023 से सभी नई खरीदारियों पर उपलब्ध होगा। हालांकि, कीवे एसआर 250 और कीवे एसआर 125 तीन मौजूदा मानक रंगों – ग्लॉसी व्हाइट, ग्लॉसी रेड और ग्लॉसी ब्लैक में डीलरशिप पर आसानी से उपलब्ध होंगे। नए प्लेटफॉर्म के माध्यम से रंग अनुकूलन एएआरआई द्वारा ऑर्डर के आधार पर किया जाएगा। ‘माई एसआर माई वे’ के बारे में पूछताछ करने के लिए और रंग अनुकूलन के लिए ऑर्डर देने के लिए, ग्राहक निकटतम बेनेली व कीवे अधिकृत डीलर से संपर्क कर सकते हैं।

कंपनी एसआर 250 और एसआर 125 के लिए एक्सेसरीज की रेंज पेश करने की भी योजना बना रही है, जिसमें फ्रंट वाइजर, बैश प्लेट, बैकरेस्ट, लैग गार्ड, साड़ी गार्ड, सीट कवर, फ्यूल टैंक कवर और हैंडरेल्स शामिल हैं। एक्सेसरीज को विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है – न केवल दैनिक आवागमन को ध्यान में रखते हुए, बल्कि शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सुरक्षा और आराम सुनिश्चित करने के लिए भी।

ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं देना उद्देश्य

आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया सितंबर 2023 तक एसआर 250 और एसआर 125 के लिए विशेष रूप से तैयार वार्षिक रखरखाव अनुबंध (एएमसी) भी पेश करना चाहती है। इस पहल के पीछे का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहक सर्वोत्तम सेवाओं का आनंद लेते रहें, गुणवत्ता सुनिश्चित की जा सके और पूरी प्रक्रिया में उचित देखभाल की जा सके।

एसआर मॉडल रेंज को दैनिक उपयोग के लिए विकसित किया गया है, और विशेष रूप से तैयार यह एएमसी ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के इच्छित रखरखाव लाभ प्रदान कर सकेगा। इनमें से कुछ फायदों में पुर्जों, एक्सेसरीज और लेबर चार्जेज (आकस्मिक को छोड़कर) पर छूट शामिल है। ग्राहकों को कई अन्य लाभों के साथ-साथ इंजन ऑयल पर छूट मिलेगी और लेबर दर में बदलाव होने पर भी मूल्य संरक्षण मिलेगा।

यह है कीमत

बाइक्स की बात करें तो सबसे अनोखी विशेषताओं में से एक जो नियो-रेट्रो राइड को वास्तव में आकर्षक बनाती है वह है उनकी कीमत। एसआर 250 सिर्फ 1.49 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और केवल 2000 रुपए में बुक की जा सकती है, जबकि एसआर 125 की कीमत 1.19 लाख रुपए है, और इसे 1000 रुपये में बुक किया जा सकता है। इन मोटरसाइकिलों को बुक करने के लिए, आप या तो www.keeway-india.com पर लॉग इन कर सकते हैं या 55 अधिकृत बेनेली व कीवे डीलरशिप पर जा सकते हैं, जो संपूर्ण भारत में मौज़ूद हैं।

 

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Deepender Hooda : Assembly Elections में जनता करेगी BJP का लाइसेंस रद्द

कहा : हरियाणा में कांग्रेस सरकार महिलाओं को 2000, बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये…

6 hours ago

CM Nayab Saini Announced तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर पट्टीदारों के नाम करेंगे पंचायत की जमीनें

कांग्रेस के झूठे वादों पर मुख्यमंत्री सैनी का हमला, कहा-हिमाचल, कर्नाटक, तेलंगाना में वादों का…

7 hours ago

Mahipal Dhanda : आपसी भाईचारा व देश की एकता को मजबूत बनाएं रखने के लिए भाजपा ही एक विकल्प

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Mahipal Dhanda : आपसी भाई-चारा, सर्व समाज का विकास, और देश…

7 hours ago

Arjun Ram Meghwal : हुड्डा और उनके समर्थकों ने कुमारी सैलजा का जो अपमान किया, उसे हरियाणा की जनता कभी नहीं भूलेगी

गांधी परिवार के मन में खोट, आरक्षण को करना चाहते हैं खत्म कांग्रेस पार्टी की…

7 hours ago