देश

AIMIM chief Asaduddin Owaisi : सेना के जवानों पर हमला ‘कायराना’ कृत्य

India News, AIMIM chief Asaduddin Owaisi, हैदराबाद : ‘ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन’ (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बृहस्पतिवार को हुए एक आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए इसे ‘‘कायराना’’ हमला बताया। ओवैसी ने बृहस्पतिवार देर रात ट्वीट करके हमले में शहीद हुए जवानों के परिजन के प्रति संवेदना प्रकट की।

ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘‘जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में शहीद हुए पांच बहादुर जवानों के परिजन और उनके साथी जवानों के प्रति मैं संवेदना प्रकट करता हूं। मैं गंभीर रूप से घायल जवान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। यह एक कायराना हमला है और पूरी तरह निंदनीय है।’’

सेना ने बताया कि पुंछ में बृहस्पतिवार को एक आतंकवादी हमले के बाद सेना के वाहन में आग लगने से पांच जवान शहीद हो गए, जबकि एक अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। सेना ने एक बयान में कहा है कि हमले में शहीद हुए जवान राष्ट्रीय राइफल्स इकाई के थे और उन्हें इलाके में आतंकवाद रोधी अभियानों के लिए तैनात किया गया था। सेना ने कहा कि जिस वाहन में जवान यात्रा कर रहे थे, वह अज्ञात आतंकवादियों के हमले की चपेट में आ गया और संभवत: ग्रेनेड की चपेट में आने के कारण उसमें आग लग गई।

Harpreet Singh

Share
Published by
Harpreet Singh

Recent Posts

Kalka Assembly के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को जिताएं : हिमंत बिस्वा सरमा

कालका के विकास के लिए घोषणा पत्र जारी कालका के सभी मंडल के लिए अलग…

9 hours ago

Kumari Selja : कांग्रेस का घोषणा पत्र, घोषणा पत्र है भाजपा की तरह कोई ढकोसला पत्र नहीं

देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जनता को विकास के…

9 hours ago

Rahul-Priyanka Haryana Visit : हरियाणा चुनावी प्रचार के आख़िरी हफ़्ते राहुल-प्रियंका की जोड़ी हरियाणा में कैसे करेगी कमाल ?

हरियाणा विधानसभा में चुनावी प्रचार के किए नेता विपक्ष राहुल गांधी कल से यात्रा के…

10 hours ago

Aarti Singh Rao की जीत आप सब की जीत होगी : राव इन्द्रजीत सिंह

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Aarti Singh Rao : केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने…

10 hours ago