होम / अमृतपाल मामले में हो रही राजनीति : ज्ञानी हरप्रीत सिंह

अमृतपाल मामले में हो रही राजनीति : ज्ञानी हरप्रीत सिंह

• LAST UPDATED : March 31, 2023

इंडिया न्यूज, अमृतसर (Akal Takht Jathedar Giani Harpreet Singh) : खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजाब दे प्रमुख अमृतपाल सिंह का मामला लगातार देश-विदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। अमृतपाल 18 मार्च से पुलिस से छिपता फिर रहा है। पुलिस ने उसे भगौड़ा करार दे दिया है। इस बीच पिछले दिनों अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने अमृतपाल से सरेंडर करने की अपील की थी।

इसके साथ ही गत दिनों अकाल तख्त पर धार्मिक और सामाजिक संगठनों की बैठक भी की गई जिसके बाद पूरे मामले में विस्तार से चर्चा की गई। अब एक बार फिर से ज्ञानी हरप्रीत सिंह का अमृतपाल मामले में एक बयान सामने आया है। इसमें ज्ञानी हरप्रीत सिंह का कहना है कि अमृतपाल मामला उनकी समझ से परे है। वह सिर्फ 6 महीने में ऐसा माहौल बनाया गया। इसमें कोई राजनीति हो सकती है।

अमृतपाल के समर्थन में यह बोल गए सिमरनजीत मान

संगरूर से शिअद (अमृतसर) के सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने कहा कि अमृतपाल को सरेंडर नहीं करना चाहिए। उसने गलती की। साथ में ही बॉर्डर था, नेपाल जाने की क्या जरूरत थी, रावी पार कर पाकिस्तान चला जाता। हम 1984 के बाद भी गए थे। मान ने कहा कि सरकार कह रही कि वह आईएसआई का आदमी है। अमृतपाल वहां जाता तो आईएसआई उसे गले लगा लेती।

मैं विदेश नहीं भागूंगा : अमृतपाल

दूसरी तरफ अमृतपाल लगातार अपने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा है। एक बार फिर से अमृतपाल ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वह कभी भी विदेश नहीं भागेगा। जल्द ही लोगों के सामने आएगा। अमृतपाल ने कहा कि मैं भगोड़ा नहीं हूं, बस बगावत के दिन काट रहा हूं। इससे पहले बुधवार को अमृतपाल का पहला वीडियो और गुरुवार को ही आॅडियो भी सामने आ चुका है। अमृतपाल का दूसरा वीडियो कैनेडा, यूके, आॅस्ट्रेलिया, दुबई, जर्मनी, अमेरिका के आठ र्आपी एड्रेस से इंटरनेट पर डाला गया है।

यह भी पढ़ें : एक बार फिर पंजाब पुलिस खाली हाथ, अमृतपाल के बाद परिवार के बाकी सदस्य भी गायब

 

Connect With Us : Twitter, Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox