होम / Amit Shah in UP : प्रधानमंत्री माेदी ही बनेंगे देश के पीएम : अमित शाह

Amit Shah in UP : प्रधानमंत्री माेदी ही बनेंगे देश के पीएम : अमित शाह

• LAST UPDATED : May 27, 2024
  • गृह मंत्री अमित शाह ने यूपी के कुशीनगर में जनता को किया संबोधित 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Amit Shah in UP : देश में राजनीतिक दलों ने 27 मई को आम चुनाव के अंतिम चरण के मतदान (1 जून, 2024) के लिए अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर, सलेमपुर व चंदौल में रैलियां करने वाले हैं, जबकि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी हिमाचल प्रदेश के चंबा में हैं। वहीं राहुल गांधी बिहार के बख्तियारपुर, पालीगंज व जगदीशपुर में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

Amit Shah in UP : 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी

गृह मंत्री अमित शाह ने कुशीनगर में जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी को मिलने वाली सीटों पर भविष्यवाणी की। भारतीय जनता पार्टी के नेता ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की सीटों पर भी बड़ा दावा किया है। 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे। देश की जनता फैसला कर चुकी है कि अगले 5 साल भी देश के पीएम नरेन्द्र पीएम मोदी ही रहेंगे।

4 जून को होगी वोटों की गिनती

शेष 57 सीटों के लिए मतदान का अंतिम चरण 1 जून को होगा और वोटों की गिनती 4 जून को होगी। भारत के चुनाव आयोग (ईसीआई) ने भाजपा और कांग्रेस से आम चुनाव में प्रचार में विभाजनकारी मुद्दों को उठाने से परहेज करने को कहा।

यह भी पढ़ें : Delhi Liquor Policy Scam : केजरीवाल ने जमानत एक सप्ताह और बढ़ाने के लिए दायर की याचिका 

यह भी पढ़ें : Delhi Baby Care Center Fire : दिल्ली के विवेक विहार स्थित बेबी केयर सेंटर में लगी भीषण आग, 7 बच्चों की मौत

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox