देश

Amit Shah LIVE Updates : लोहारू विधानसभा से अमित शाह बोले- अग्निवीर बिना नौकरी नहीं रहेगा यह मेरी गारंटी

  • बोले- सीएम फेस को लेकर लड़ाई केवल कांग्रेस में

India News Haryana (इंडिया न्यूज),  Amit Shah LIVE Updates : हरियाणा में 5 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह आज हरियाणा पहुंचे हैं, जहां वे भिवानी के लोहारू विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जेपी दलाल के पक्ष में बहल के खेल स्टेडियम में जनता को संबोधित कर रहे हैं। बता दें कि अमित शाह की हरियाणा में इस चुनाव की यह पहली रैली है।

इस दौरान उमड़े भारी जनसमूह को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने दस साल में विकास के बहुत काम किए है। वहीं उन्होंने कहा कि मैं यहां से भूपेंद्र हुड्डा से पूछना चाहता हूं। हरियाणा के जवानों ने वन रैंक वन पेंशन मांगी थी, लेकिन आपने यह भी नहीं दी। अभी हम हम एक योजना लेकर आए हैं अग्निवीर की। इस पर कांग्रेस लगातार दोगली राजनीति कर रहे हैं। हम अग्निवीरों को 20% आरक्षण दे रहे हैं।  लेकिन ये कांग्रेस अफवाह फैला रहे हैं कि इन अग्निवीरों का क्या होगा। मैं ये गारंटी देता हूं कि कोई भी अग्निवीर बिना नौकरी नहीं रहेगा।

Amit Shah LIVE Updates : आज कांग्रेस की अंदरूनी कलह किसी से छिपी नहीं

शाह ने कहा कि जनता ने 2014 में हमारी सरकार बनाई। 2019 में भी बनाई। अब क्या आप 2024 में सरकार बनाओगे। हरियाणा में कांग्रेस की अंदरूनी कलह किसी से छुपी नहीं है। 4-4 नेता सीएम फेस को लेकर आपस में लड़ाई कर रहे हैं। ऐसी पार्टी को क्या जनता वोट देना चाहेगी। वहीं कहा कि पहले नौकरियां खर्ची-पर्ची पर मिलती थीं लेकिन भाजपा राज में यहां न पर्ची चलती है और न खर्ची।

कश्मीर के ऊपर कोई आंख नहीं उठा सकता

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के राहुल बाबा सुन लो हमारी बात, जब तक बीजेपी की सरकार है कश्मीर के ऊपर कोई आंख तक उठाकर देख नहीं सकता। कश्मीर में धारा 370 हटी तो ये अच्छा हुआ या बुरा, यह जनता भलि भांति जानती है। हरियाणा में अब एक बार फिर जनता भाजपा की सरकार बनाने जा रही है।

एमएसपी पर ये बोले शाह

वहीं शाह ने हुड्डा को घेरते हुए कहा कि इन्होंने भी हरियाणा में काफी राज किया है, मैं उनको पूछना चाहता हूं, आप एमएसपी पर कितना खर्च करते थे। 4 ही फसलों पर एमएसपी पर खरीदते थे लेकिन हम आज 24 फसलों को एमएसपी पर खरीद रहे हैं। वह सिर्फ एमएसपी-एमएसपी रटे रहते हैं। आज किसानों की फसल का एक भी दाना खाली नहीं रखेगा।

Haryana Assembly Election : अमित शाह पहुंचे हरियाणा, इन चुनावों में शाह की यह पहली रैली, स्टार प्रचारक के तौर पर करेंगे प्रचार की शुरुआत

CM Nayab Saini : नायब सरकार के 56 दिन कांग्रेस सरकार के 10 सालों पर भारी

Narnaul Assembly Constituency : ओमप्रकाश यादव बोले- तीसरी बार भी मेरा चुनाव विकास के मुद्दे पर

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके में मचा हड़कंप

Haryana Crime: विवाहित महिला हुई लापता, पति के घर लौटने पर नहीं मिली पत्नी, इलाके…

10 mins ago

Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला

Haryana Assembly Elections: "यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है", कांग्रेस के घोषणापत्र…

38 mins ago

Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Haryana Assembly Elections: "कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है", बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने…

60 mins ago