होम / अमृतपाल का एक अन्य खास गनर वरिंदर जौहल गिरफ्तार

अमृतपाल का एक अन्य खास गनर वरिंदर जौहल गिरफ्तार

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़ (Amritpal Gunner Vrinder Johal arrested) : 18 मार्च से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है लेकिन उससे जुड़े लोगों को गिरफ्तार करके पुलिस कई अहम सबूत जुटा चुकी है। जिससे यह साबित हो गया है कि अमृतपाल सिंह देश की अखंडता को तोड़ते हुए खालिस्तान स्थापित करने का सपना देख रहा था। इस बीच पुलिस ने अमृतपाल के सबसे करीबी गनमैन वरिंदर जौहल को गिरफ्तार किया है। इस पर एनएसए लगाते हुए पुलिस ने उसे भी असम की डिब्रूगढ़ जेल भेज दिया गया है। उस समेत अब तक 8 आरोपी डिब्रूगढ़ जेल भेजे जा चुके हैं।

अमृतपाल की तलाश में नेपाल पहुंची पंजाब पुलिस

पंजाब पुलिस को शक है कि अमृतपाल नेपाल होता हुआ साउदी देशों की तरफ फरार हो सकता है। इसलिए पंजाब पुलिस की टीमें नेपाल पहुंचकर अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी हुई हैं। ज्ञात रहे कि खालिस्तानी समर्थक और खुद को वारिस पंजाब दे का प्रमुख बताने वाला अमृतपाल सिंह गत 18 मार्च से फरार है और पुलिस ने उसे भगौड़ा घोषित कर दिया है। पंजाब पुलिस का साथ नेपाल में दिल्ली पुलिस और सेंट्रल इंटेलिजेंस विंग की टीमें भी उसकी तलाश में जुटी हुई हैं।

गोरखा बाबा से पूछताछ जारी

अमृतपाल के एक अन्य प्रमुख साथी गोरखा बाबा से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है। ज्ञात रहे कि गोरखा बाबा के फोन से ही पुलिस ने खालिस्तान से संबंधित दस्तावेज, नक्शा आदि जानकारी हासिल की थी।

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT